In association with
S M L

कमेंटरी के बाद अब इस रोल में दिखेंगे आशीष नेहरा!

खबरों की माने तो आशीष नेहरा रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मेंटॉर के तौर पर नजर आ सकते हैं

FP Staff Updated On: Dec 10, 2017 04:00 PM IST

0
कमेंटरी के बाद अब इस रोल में दिखेंगे आशीष नेहरा!

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने एक नवंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद ही उन्होंने कमेंटरी के तौर पर अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज किया था. अब लगता अाशीष नेहरा एक और पारी खेलने के इंतजार में हैं. वह है कोच की जिम्मेदारी. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्होंने साफ कर दिया था कि वह आईपीएल में नहीं खेलेंगे. ऐसा लग नहीं रहा है कि आशीष नेहरा का नाता आईपीएल से इतनी आसानी से छूट पाएगा.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक आशीष नेहरा को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने मेंटॉर के तौर पर उनको टीम से जोड़ने का फैसला किया है. अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

साफ है कि आशीष नेहरा का इस पद के लिए चयन विराट कोहली के कहने पर किया गया है. कोहली को आशीष नेहरा का करीबी माना जाता है. आशीष नेहरा को दिल्ली के मैच में जो भव्य फेयरवेल दिया गया था वो भी कोहली की ही देन थी.

हालांकि उनकी भूमिका सिर्फ मेंटॉर तक सीमित नहीं रहेगी. वजह है कि इस वक्त रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के पास कोई गेंदबाजी कोच का नहीं होना. उनके पिछले कोच भरत अरुण भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं, वहीं एलन डोनाल्ड भी फ्रेचांइजी से अलग हो चुके हैं. तो उम्मीद की जा रही है कि मेंटॉर के साथ साथ नेहरा को कोच के तौर भी देखा जा रहा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi