Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सहवाग ने नेहरा की तारीफों के बांधे पुल, कहा- फिट है तभी तो हिट है

सहवाग ने कहा कि नेहरा तेज गेंदबाज हैं और उन्हें दौड़ने में कोई दिक्कत नहीं होती

FP Staff Updated On: Oct 05, 2017 11:55 AM IST

0
सहवाग ने नेहरा की तारीफों के बांधे पुल, कहा- फिट है तभी तो हिट है

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि आशीष नेहरा अपनी फिटनेस के कारण टी-20 टीम में जगह बना पाने में सफल हुए हैं. सहवाग का मानना है कि नेहरा फिटनेस के मामले में कप्तान विराट कोहली से कम नहीं हैं.

सहवाग ने कहा कि 'जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था, तब मैं फिटनेस को लेकर सजग नहीं था हालांकि बाद में मैंने इस पर ध्यान दिया. अगर मेरे शुरुआती दिनों में मेरे पास ट्रेनिंग के वो उपकरण होते जो आज हैं, तो मैं भी नेहरा की तरह अभी तक खेल रहा होता.'

सहवाग ने कहा कि नेहरा तेज गेंदबाज हैं और उन्हें दौड़ने में कोई दिक्कत नहीं होती. इसीलिए यो-यो टेस्ट में उन्हें कोई समस्या नही हुई. नेहरा मजबूरन जिम में वक्त नहीं बिताते बल्कि उन्हें दौड़ने और तैराकी का शौक है. युवराज सिंह और सुरेश रैना यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाए और इसीलिए वे टी-20 टीम में नहीं हैं.

सहवाग ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वर्ल्ड कप खेलने के लिए उम्र को पैमाना होना चाहिए, अगर नेहरा फिट हैं, रन कम दे रहे हैं और विकेट ले रहे हैं तो उन्हें क्यों नही टीम में होना चाहिए?

42 की उम्र में सनथ जयसूर्या और 40 की उम्र में अगर सचिन तेंदुलकर खेल सकते हैं तो नेहरा क्यों नही? मुझे खुशी है कि वह टीम का हिस्सा हैं और मैं चाहता हूं कि वह भविष्य में और मैच खेलें.' सहवाग ने कहा कि फिटनेस मंत्र है, अगर आप फिट हैं तो हिट हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi