S M L

विराट कोहली की टीम में कोच आशीष नेहरा बरकरार...

आईपीएल की टीम आरसीबी के नए कोच गैरी कर्सटन के साथ बॉलिंग कोच बने रहेंगे नेहरा

Updated On: Sep 06, 2018 09:37 AM IST

FP Staff

0
विराट कोहली की टीम में कोच आशीष नेहरा बरकरार...

आईपीएल की टीम  रॉयल चैलेंजर बेंगलोर यानी आरसीबी की कोचिंग में टॉप लेवल पर भले ही बदलाव हो गया हो लेकिन  कप्तान कोहली की पसंद और मौजूदा गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा को फिर से कोच बनाया गया है जहां वह गैरी कर्स्टन के साथ कोचिंग स्टाफ टीम का हिस्सा होंगे.

नेहरा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पिछले सीजन में ही में आरसीबी से जुड़े थे.

उन्होंने कहा है, ‘ पिछले सीजन में मुझे आरसीबी कोचिंग टीम से जुड़ने का मौका मिला। मैं टीम प्रबंधन का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने कोचिंग नेतृत्व पद के लिए मेरे नाम पर विचार किया। मैं उनके साथ सफल सीजन का इंतजार कर रहा हूं.’

नेहरा ने खेल के सभी फॉर्मेट्स में भारत की नुमाइंदगी की है है जिसमें भारतीय टीम ने दो क्रिकेट विश्व कप, दो एशिया कप और तीन आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया है.

नेहरा इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस, पुणे वारियर्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं.

आरसीबी के चेयरमैन संजीव चुड़ीवाला ने कहा कि नेहरा और कर्स्टन कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘ हम आशीष नेहरा के आरसीबी कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा बनने से काफी खुश हैं. नेहरा और कर्स्टन कोहली के साथ मिलकर टीम के बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi