Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

एशेज 2017, तीसरा टेस्ट: सीरीज बचाने की आखिरी कोशिश करने उतरेगा इंग्लैंड

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज 2017 का तीसरा टेस्ट पर्थ में खेला जाएगा

Bhasha Updated On: Dec 12, 2017 04:31 PM IST

0
एशेज 2017, तीसरा टेस्ट: सीरीज बचाने की आखिरी कोशिश करने उतरेगा इंग्लैंड

मैदान के बाहर शराबखोरी के विवाद से उबरने की कोशिश में जुटी इंग्लैंड क्रिकेट टीम बुधवार से यहां शुरू हो रहे तीसरा टेस्ट जीतकर एशेज सीरीज में वापसी करने उतरेगी जबकि इस मैदान पर 1978 से उसे जीत नसीब नहीं हुई है.

ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है और बुधवार से वाका पर शुरू हो रहा तीसरा मैच जीतकर सीरीद अपने नाम करना चाहेगी.

पिछले सप्ताह इंग्लैंड की टीम तीन महीने में तीसरे शराब से जुड़े विवाद से जूझती रही. बल्लेबाज बेन डकेट को सीनियर खिलाड़ी जेम्स एंडरसन से तीखी बहस के बाद उनके सिर पर शराब उड़ेलने के कारण दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया.

इससे पहले बेन स्टोक्स को सितंबर में ब्रिस्टल के एक नाइटक्लब के बाहर झगड़े और जानी बेयरस्टा को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्रोफ्ट को हेडबट करने के कारण विवादों का सामना करना पड़ा था.

इंग्लैंड के स्पिनर मोईन अली ने कहा ,‘बच्चे और युवा हमें देख रहे हैं और समाचार सुन रहे हैं लिहाजा हमारा बर्ताव अच्छा होना चाहिए. मैदान के बाहर का बर्ताव बेहतर करने की जरूरत है.’ इंग्लैंड ने वाका पर 39 साल से जीत दर्ज नहीं की है और पर्थ में पिछले सात टेस्ट भारी अंतर से गंवाए हैं. उसे यह तय करना होगा कि मार्क वुड को तेज आक्रमण को मजबूती देने के लिए टीम में शामिल किया जाए या नहीं हालांकि कोच ट्रेवर बेलिस ने संकेत दिया है कि वह चार तेज गेंदबाजों से खुश हैं.

उन्होंने कहा ,‘मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमारे चार तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा. हमारे बल्लेबाजों को भी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में बदलना होगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi