विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एशेज 2017: पूर्व कप्तानों को एशेज में इंग्लैंड के वाइटवॉश का डर

एशेज में इंग्लैंड ने उम्मीदों से उलटा प्रदर्शन किया है, वह सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है

FP Staff Updated On: Dec 08, 2017 04:17 PM IST

0
एशेज 2017: पूर्व कप्तानों को एशेज में इंग्लैंड के वाइटवॉश का डर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और बॉब विलिस को डर है कि एडिलेड टेस्ट में मेहमान टीम के जीत दर्ज करने में नाकाम रहने के बाद उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज में 5-0 से वाइटवॉश का सामना करना पड़ सकता है.

इंग्लैंड को एशेज के दूसरे क्रिकेट टेस्ट में 120 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि इस मैदान पर उसकी जीत की तय मानी जा रही थी.

इससे पूर्व इंग्लैंड को पर्थ के वाका में पहले टेस्ट में भी हार का सामना करना पड़ा था जहां टीम ऑस्ट्रेलिया को 1978 के बाद से नहीं हरा पाई है.

वॉन ने सुझाव दिया कि मैच जीतने के लिए इंग्लैंड के पास ना तो कौशल है और ना ही लचीलापन.

वॉन ने द ऑस्ट्रेलियन से कहा, ‘यह वह हफ्ता था जिससे हम सभी को उम्मीद थी कि इंग्लैंड कुछ हासिल करेगा. मुझे लगता है कि इस दौरे पर टेस्ट मैच जीतना काफी मुश्किल होगा.’ विलिस ने भी वान से सहमति जताते हुए कहा कि स्पष्ट तौर पर ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहतर है.

उन्होंने इसी समाचार पत्र से कहा, ‘इंग्लैंड अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन तथ्य यह है कि उन्हें इन हालात में एक बेहतर टीम के खिलाफ खेलना पड़ रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘बड़ा अंतर यह है कि ऑस्ट्रेलिया के पास तेज गेंदबाजी विभाग में काफी तेज गति के गेंदबाज और विश्वस्तरीय स्पिनर है. हमारे पास ऐसा नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘इस तरह से अगर 5-0 हो जाए तो आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एडिलेड में शायद इंग्लैंड के पास जीत दर्ज करने का सर्वश्रेष्ठ मौका था.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi