S M L

एशेज 2017, चौथा टेस्ट: कप्तान रूट के लिए जीतना चाहती है इंग्लैंड की टीम

ऑस्ट्रेलिया पहले तीन टेस्ट मैच जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है

Updated On: Dec 23, 2017 05:11 PM IST

Bhasha

0
एशेज 2017, चौथा टेस्ट: कप्तान रूट के लिए जीतना चाहती है इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड के विकेटकीपर जानी बेयरस्टो ने कहा कि एशेज सीरीज के चौथे और बाक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम के खिलाड़ी कप्तान जो रूट को जीत तोहफा देना चाहेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरूआती तीन मैच जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली है लेकिन इंग्लैंड 5-0 की वाइटवाश से बचना चाहेगा. बेयरस्टो ने कहा कि कप्तान रूट दबाव से जुझ रहे है और इंग्लैंड की टीम मंगलवार से मेलबर्न में खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

बेयरस्टो ने कहा, ‘हम सिर्फ उनके लिये नहीं बल्कि अपने लिये भी जीत दर्ज करना चाहते है.’ उन्होंने कहा, ‘बिना किसी संदेह के हम दोनों मैचों में अच्छा करना चाहेंगे. हमारे लिए यह दो मैचों की सीरीज की तरह है और हम इसे ऐसे ही देख रहे.’ इंग्लैंड को वर्षा बाधित तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन पारी के अंतर से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने एशेज क्रिकेट सीरीज अपने नाम कर ली.

मैच का रूख तय करने वाला दोहरा शतक जमाकर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में फिर खुद को स्थापित कर चुके कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी उपलब्धियों में एशेज खिताब भी जोड़ लिया. इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी सोमवार को 218 रन पर आउट हो गई जिससे ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी और 41 रन से जीत दर्ज की.

इसके साथ ही पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की बढत 3 -0 की हो गई. उसने ब्रिसबेन और एडीलेड टेस्ट भी जीता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi