S M L

एशेज 2017, पहला टेस्ट पांचवां दिन Highlights: वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट की पारी से जीता ऑस्ट्रेलिया

173 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने बिना कोई विकेट खोए ही हासिल कर लिया

Updated On: Nov 27, 2017 12:19 PM IST

FP Staff

0
173 / 0 Overs50.0 R/R3.46 Fours20 Sixes1 Extras4

Match Status: Match Ended

Match Result: Australia beat England by 10 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Cameron Bancroft 82 182 10 1
David Warner Batting 87 119 10 0
एशेज 2017, पहला टेस्ट पांचवां दिन Highlights: वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट की पारी से जीता ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 23 नवंबर से एशेज सीरीज शुरू होने जा रही है. एशेज के दौरान कहने को तो दोनों देशों की टीम क्रिकेट खेलती हैं, लेकिन उनका मुकाबला किसी जंग से कम नहीं होता है. क्रिकेट जगत के सबसे पुराने और चिर प्रतिद्वंद्वी इन दोनों टेस्ट खेलने वाले देशों के खिलाड़ी एशेज सीरीज पर कब्जे के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं. एशेज सीरीज का जितना इंतजार ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को होता है, उतनी बेसब्री से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी भी इस सीरीज का इंतजार करते हैं. इस वक्त हर क्रिकेट प्रेमी के जेहन में एक ही सवाल है कि इस बार एशेज सीरीज कौन जीतेगा.

yeइस बार यह मुकाबला और भी कड़ा होगा क्योंकि मुकाबला केवल दो टीमों के बीच ही नहीं है बल्कि दोनों कप्तानों के बीच भी है. स्टीव स्मिथ के ऊपर  बहुत दबाव होगा कि वह किस तरह लगातार हार रही ऑस्ट्रेलिया को जीत के ट्रैक पर वापस लाएं.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम के हालिया प्रदर्शन पर नजर डालें, तो एशेज में इस बार कंगारू टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. लिहाजा इंग्लैंड अगर एशेज जीतने का सपना पाले बैठा है, तो उसे दुआ करनी चाहिए कि इस बार उसके बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करें, वहीं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का प्रदर्शन फीका रहे. सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सामने टिके रहने के लिए इंग्लैंड को इन दोनों चमत्कारों की सख्त जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi