S M L

कूच बेहार ट्रॉफी: अर्जुन तेंदुलकर के 'पंजों' में फंसी दिल्‍ली

जूनियर तेंदुलकर ने 98 रन देकर दिल्‍ली के पांच अहम बल्‍लेबाजों को पवेलियन भेजा

Updated On: Nov 22, 2018 09:42 AM IST

FP Staff

0
कूच बेहार ट्रॉफी: अर्जुन तेंदुलकर के 'पंजों' में फंसी दिल्‍ली

भारत के दिग्‍गज बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी के दम पर अपना लोहा मनवाने में सफल रहे. कूच बेहार ट्रॉफी में दिल्‍ली के खिलाफ जूनियर तेंदुलकर ने 5 विकेट चटकाए अपनी टीम मुंबई को मजबूती दी. अंडर 19 कूच बेहार ट्रॉफी में मुंबई और दिल्‍ली के बीच चल रहे मुकाबले के तीसरे दिन अर्जुन ने 98 रन देकर दिल्‍ली के पांच अहम बल्‍लेबाजों को पवेलियन भेजा.

उनकी इस आक्रामक गेंदबाजी के दम पर दिल्‍ली ने दिन का खेल समाप्‍त होने तक नौ विकेट के नुकसान पर 394 रन बनपए और वह अभी भी मेहमान टीम मुंबई से 59 रन पीछे हैं. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मुंबई ने सलामी बल्‍लेबाज दिव्यांश (211) के दोहरे शतक की बदौलत 453 रन बनाए थे.

अर्जुन ने दिल्‍ली के कप्तान आयुष बडोनी, वैभव कांडपाल, विकेटकीपर गुलजार सिंह संधू, ऋतिक शौकीन और प्रशांत कुमार भाटी को पवेलियन भेजा. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन मुंबई की अंडर 19 टीम के नियमित सदस्य हैं.उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ भारत अंडर 19 की ओर से दो मैच खेले थे, जहां तीन विकेट चटकाए थे. अर्जुन अपनी गेंदबाजी को और अधिक सुधारने के लिए सीनियर टीम के साथ भी मौका मिलने पर नेट पर अभ्‍यास करते हैं. लंदन में और वानखेड़े में उन्‍होंने भारत की सीनियर टीम के साथ नेट पर गेंदबाजी का अभ्‍यास किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi