S M L

ओह...तो 'विरुष्का' को वैलेंटाइन पर मिलेगा यह खास तोहफा

अनुष्का के पिता ने अपनी बेटी और दामाद के लिए की है यह खास तैयारी

Updated On: Feb 08, 2018 06:47 PM IST

FP Staff

0
ओह...तो 'विरुष्का' को वैलेंटाइन पर मिलेगा यह खास तोहफा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जहां क्रिकेट के मैदान पर जोरदार खेल दिखा रहे हैं वहीं दूसरी ओर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उनकी शादी के बाद अब पहले वैलैंटाइन गिफ्ट की चर्चा भी जोरों पर है.

खबर है कि इन दोनों को इस वैलेंटाइन पर का तौहफा कोई और नहीं बल्कि अनुष्का के पिता कर्नल अजय शर्मा देंगे. और तोहफा भी ऐसा होगा जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक  अनुष्का के पेरेंट्स हाल में अपने पारिवारिक मित्र की बेटी और एक उभरती हुई लेखिका की किताब के लॉन्च में पहुंचे. यह किताब प्रेम कविताओं का संग्रह है. अनुष्का के पिता को यह कविताओं का संग्रह इतना पसंद आया कि उन्होंने लेखिका के दस्तखत की हुई कॉपी ले ली और इसे अपनी बेटी और दामाद को गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही.

विराट कोहली कविताएं पसंद करते हैं और अपनी शादी पर आए मेहमानों को उन्होंने सूफी संत रूमी की कविताओं के संग्रह की किताब तोहफे में दी थी.

विराट कोहली इस वक्त टीम इंडिया के साउथ साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं तो वहीं दूसरी ओपर अनुष्का शर्मा अपनी नई फिल्म परी में व्यस्त हैं. यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi