विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अनुष्का और विराट की शादी की खबर क्या वाकई में बस अफवाह?

विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली और कोच राजकुमार भी कोहली के ब्रेक के समय छुट्टी पर है

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 04:52 PM IST

0
अनुष्का और विराट की शादी की खबर क्या वाकई में बस अफवाह?

भारतीय कप्तान विराट कोहली लंबे समय से एक्ट्रेस अनुष्का को डेट कर रहे हैं. ऐसे में कई बार उनकी शादी की अफवाह उड़ती रही है कि दोनों शादी करने वाले हैं. बुधवार को एक बार फिर खबर आई कि कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

कुछ समय पहले तक यह खबर आ रही थी कि इन दोनों की शादी आने वाले हफ्ते में 12 दिसंबर को हो सकती है. सभी रस्में 9 से लेकर 12 दिसंबर तक पूरी होंगी.

लेकिन अनुष्का के मैनेजर ने न्यूज18 से बातचीत में यह साफ किया है कि फिलहाल अनुष्का और विराट शादी नहीं करने वाले हैं.

हालांकि नेटवर्क 18 की एक खबर में दावा किया गया है कि कोहली के बचपन के कोच राजकुमार ने डीडीसीए से छुट्टी ली है. दिल्ली को 15 दिसंबर को अंडर 23 के टूर्नामेंट में सीके नायडू ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलना है. इसके बावजूद उनका छुट्टी लेना कहीं ना कहीं एक शक जाहिर करता है.

खबर यह भी है कि विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली भी इस दौरान छुट्टी पर हैं.

कहा जा रहा था कि विराट और अनुष्का की शादी इटालियन तौर-तरीके से बहुत भव्यता से होगी. इस शादी में सिर्फ कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार हो शामिल होंगे. हालांकि विराट और अनुष्का काफी समय से एक साथ हैं. उनके फैन्स भी एक अरसे से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. शायद इसलिए बीच-बीच में इस तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं

इससे पहले भी इन दोनों की सगाई की खबरें आईं थीं, जिनका बाद में अनुष्का और विराट दोनों ने ही खंडन कर दिया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi