S M L

श्रीलंका ने मैथ्यूज को वनडे टीम से किया बाहर, फिटनेस को बताया कारण, लेकिन क्या यही है वजह!

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एंजेलो मैथ्‍यूज को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया

Updated On: Sep 25, 2018 07:40 PM IST

FP Staff

0
श्रीलंका ने मैथ्यूज को वनडे टीम से किया बाहर, फिटनेस को बताया कारण, लेकिन क्या यही है वजह!

एशिया कप में श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बाद वनडे टीम के कप्‍तान पद से हटाए जाने से निराश एंजेलो मैथ्‍यूज ने संन्‍यास लेने की धमकी क्या दी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया. एसएलसी की चयन समिति ने मैथ्यूज को बाहर करने के पीछे फिटनेस को कारण बताया है. लेकिन सब जानते हैं कि असल वजह क्या है.

मैथ्‍यूज ने एसएलसी को पत्र लिखकर कहा था कि टीम के खराब प्रदर्शन के मामले में उन्‍हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है. एसएलसी ने टीम के लचर प्रदर्शन के बाद रविवार को एंजेलो मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाकर आगामी इंग्लैंड के दौरे के लिए उनके स्थान पर दिनेश चांडीमल को कमान सौंपी. 31 वर्षीय मैथ्यूज बोर्ड के इस रवैये से खासे खफा थे और उन्होंने वनडे और टी-20 टीमों के कप्तान पद से बर्खास्त किए जाने के बाद इन दोनों प्रारूपों से संन्यास लेने की धमकी दी थी.

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यूज ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए चयनकर्ताओं से फिटनेस टेस्ट लेने को कहा है. इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टीम को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन टीम को खेल मंत्रालय के पास आखिरी मंजूरी के लिए भेज दिया गया है. बेशक टीम को सार्वजनिक नहीं किया गया, लेकिन ऐसी संभावनाएं कम ही हैं कि इसमें कोई बदलाव हो और मैथ्यूज को टीम में शामिल किया जाए.

मैथ्यूज और टीम के कोच चंडिका हथरूसिंघा के बीच शुक्रवार को बैठक हुई थी जिसमें मैथ्यूज से कप्तानी से हट जाने को कहा था. इसी बैठक में कोच और मैथ्यूज के बीच उनकी फिटनेस को लेकर भी चर्चा हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi