S M L

इस बार हर्षा भोगले की नौकरी नहीं छीन पाएंगे अमिताभ बच्चन!

भारत -साउथ अफ्रीका के बीच पहले टी20 के दौरान हर्षा भोगले की कमेंट्री पर ताना मारकर ट्रोल हो गए बिग बी, बीसीसीआई नहीं करेगी हर्षा पर कोई कार्रवाई

Updated On: Mar 06, 2018 01:03 PM IST

FP Staff

0
इस बार हर्षा भोगले की नौकरी नहीं छीन पाएंगे अमिताभ बच्चन!

करीब दो साल पहले दुनिया के चुनिंदा क्रिकेट कमेंटेटर्स में शुमार हर्षा भोगले को फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की एक ट्वीट के चलते अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टी20 के मुकाबले के दौरान बिग ने एक बार फिर कमेंटरी को लेकर तीखा ट्वीट किया लेकिन इस बार अमिताभ के इस तंज से हर्षा भोगले को कोई नुकसान होता नहीं दिख रहा है

यह मामला बीते मंगलवार का है जब टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 27 रन से मात देकर टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी. जीत के बाद अमिताभ ने ट्वीट करते हुए टीम इंडिया को बधाई तो दी साथ ही कमेंटरी कर रहे हर्षा भोगले पर नाम लिए बिना ताना मारा.

 

इस ट्वीट में अमिताभ ने मैच के दौरान हुई कमेंटरी को पूर्वाग्रह से ग्रसित करार दिया. हर्षा भोगले ने तो इस ट्वीट का कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन अमिताभ को क्रिकेट फैंस ने ट्रोल कर दिया. ट्विटर पर हर्षा की कमेंटरी के समर्थको ने बिग बी को आड़े हाथों लिया.

 

कुछ ऐसा ही वाकिया साल 2016 में वर्ल्ड टी 20 के दौरान हुआ था जब अमिताभ ने हर्षा की कमेंटरी पर ताना मारा था. अमिताभ की इस ट्वीट को उस वक्त के भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने री ट्वीट कर दिया था नतीजतन हर्षा की बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से छुट्टी हो गई थी.

 

साल भर से अधिक वक्त के बाद हर्षा की अब कमेंटरी की दुनिया में फिर से वापसी हुई है. समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक इस बार बीसीसीआई अमिताभ की इस ट्वीट पर हर्षा के खिलाफ कोई कार्रवाई करने नहीं जा रही है. खबर से मुताबिक हर्षा बीसीसीआई के कमेंट्री पेनल में बरकरार रहेंगे साथ ही वह आईपीएल के अगले सीजन में भी स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में भी बने रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi