S M L

क्या बतौर 'मिसेज कोहली' साउथ अफ्रीका दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का!

अनुष्का शर्मा ने 22 नंबंबर को साउथ अफ्रीका जाने के लिए 'शॉर्ट टर्म टूरिस्ट वीजा' के लिए किया था एप्लाई, कोहली टीम इंडिया के साथ 28 दिसंबर को होंगे दौरे पर रवाना

Updated On: Dec 09, 2017 08:04 PM IST

FP Staff

0
क्या बतौर 'मिसेज कोहली' साउथ अफ्रीका दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में शादी का चर्चा जोरों पर हैं. अपने रिश्तों पर खुलकर बोलने वाले कोहली अपनी जिंदगी के इस बेहद खास वक्त पर पूरी तरह से खामोश हैं. मीडिया में बस कयास ही लगाए जा रहे हैं.

इटली में शादी की खबर को तो अभी ‘विरुष्का’ तरफ से कन्फर्म नहीं किया जा रहा है लेकिन एक बात कन्फर्म हो गई है कि अनुष्का भारतीय टीम के साथ अफ्रीका दौरे के दौरान कुछ वक्त विराट के साथ ही रहेंगी.

समाचार पत्र डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक कुछ दिन पहले अनुष्का ने साउथ अफ्रीका के लिए  वीजा का आवेदन किया था जिसें मंजूर कर लिया गया है. 22 नवंबर को ‘शॉर्ट टर्म टूरिस्ट’ की कैटेगरी में अनुष्का ने साउथ अफ्रीका वीजा के लिए आवेदन किया था जिसे 24 नवंबर को मंजूर कर लिया गया.

भारतीय टीम 28 तारीख को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी जहां उसे तीन टेस्ट छह वनडे और तीन टी20 मुकाबले खेलने हैं. सीरीज की शुरुआत टेस्ट सीरीज से ही होगी. माना जा रहा है कि अनुष्का इसी दौरान एक या दो टेस्ट तक साउथ अफ्रीका में रुकेंगी.

बोर्ड के नियमों के मुताबिक लंबे विदेशी दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेटरों अपनी पत्नियों को साथ ऱखने की इजाजत होगी है. हालांकि अनुष्का भी कई बार इस नियम के तहत बतौर प्रेमिका भी विदेश दौरों पर कोहली के साथ रही हैं. अब देखना होगा कि साउथ अफ्रीका में वह बतौर पत्नी कोहली के साथ रहेंगी या बतौर प्रेमिका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi