S M L

अाखिर कब तक यो-यो टेस्ट से बचते रहेंगे अंबाती रायुडू!

छह हफ्तों के वक्त में भी यो-यो टेस्ट में पास ना होने के चलते रायुडू को इंडिया ए के लिए भी नहीं चुना गया

Updated On: Jul 24, 2018 12:45 PM IST

FP Staff

0
अाखिर कब तक यो-यो टेस्ट से बचते रहेंगे अंबाती रायुडू!

हाल ही में इंग्लैंड दौरे के लिए वनडे टीम में चुने जाने के बावजूद फिटनेस के फेर में पड़कर अपनी जगह गंवा चुके अंबाती रायुडू को एक बार फिर फिटनेस की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा है.

सोमवार को बीसीसीआई ने घरेलू क्रिकट के लिए पांच टीमों का ऐलान किया लेकिन अंबाती रायुडू उनमें से एक भी टीम में जगह नहीं बना सके. इसकी वजह यह है कि रायुडू अब तक फिटनेस के लिए जरूरी यो-यो टेस्ट को पास नहीं कर सके हैं.

समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक 15 जून को यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद रायुडू को इसमें दोबारा पास होने के लिए छह हफ्ते का वक्त दिया गया था लेकिन उन्होंने अब और अधिक वक्त मांगा है.

दरअसल रायुडू इस वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स की जूनियर टीम के साथ इंग्लैंड में हैं. रायुडू ने अब दो यो-यो टेस्ट के लिए दो और हफ्तों का वक्त मांगा है. अगर वह इसमें पास हो जाते हैं तो फिर सितंबर में होने वाले एशिया कप के लिए सेलेक्शन कमेटी उनके नाम पर विचार कर सकती है.

दरअसल टीम मैनेजमेंट ने बोर्ड से यह साफ कर दिया है कि यो-यो टेस्ट में पास ना होने वाले किसी भी खिलाड़ी को सेलेक्ट ना किया जाए. सेलक्शन कमेटी ने इस मसले पर दो कदम और आगे जाते हुए रायुडू को इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया रेड, इंडिया ग्रीन, इंडिया ब्ल्यू और इंडिया ए के लिए भी नहीं चुना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi