S M L

आईपीएल के मैचौं के वक्त में बदलाव पर फंसा पेंच, सभी टीमों ने जताया ऐतराज

आईपीएल के नए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने इस सीजन में मैंचों के वक्त में बदलाव का रखा है प्रस्ताव

Updated On: Feb 08, 2018 02:53 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल के मैचौं के वक्त में बदलाव पर फंसा पेंच, सभी टीमों ने जताया ऐतराज

आईपीएल के नए सीजन के लिए सभी आठ टीमों की सूरत तो साफ हो गई हैं लेकिन इसके मैचों के प्रसारण को लेकर पेंच फंस गया है. आईपीएल के नए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने नए सीजन में मैचों की टाइमिंग का जो प्रस्ताव रखा है उसपर सभी टीमों ने आपत्ति दर्ज कर  दी है.

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक सभी आठ फ्रेंचाइजीज ने बीसीसीआई को चिठ्टी लिखकर आईपीएल के मुकाबलों के वक्त में बदलाव पर अपना ऐतराज जाहिर कर दिया है.

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने नए सीजन में पहला मुकाबला चार बजे की बजाय शाम 5:30 बजे और आठ बजे का मुकाबला 7 बजे कराने का प्रस्ताव रखा है जिसे बोर्ड ने विचार के लिए  स्वीकार कर लिया है. इसके बाद होर्ड ने सभी टीमों से इस बारे में राय मांगी थी जिसके बाद ही फ्रेंचाइजीज ने इसपर ऐतराज जाहिर किया है.

फ्रेंचाइजीज ने बोर्ड को जताए अपने ऐतराज में लिखा है कि जिस दिन एक मैच होगा उस दिन हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन जिस दिन दो मुकाबले होंगे उस दिन हमारे हिस्से के 1.30 घंटे का वक्त कम हो जाएगा और यही हमारी मुख्य परेशानी है.

बहरहाल आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने फ्रेंचाइजीज की आपत्तियों के मद्देनजर इस मामले में फैसला कुछ वक्त के लिए टाल दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi