विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इंग्लैंड को बड़ा झटका, चोटिल हेल्स लौटेंगे स्वदेश

पूरी सीरीज से बाहर हुए हेल्स, बेयरस्टो टी 20 टीम में शामिल

FP Staff Updated On: Jan 21, 2017 03:44 PM IST

0
इंग्लैंड को बड़ा झटका, चोटिल हेल्स लौटेंगे स्वदेश

इंग्लैंड के तूफानी ओपनर एलेक्स हेल्स दाएं हाथ में फ्रैक्चर की वजह से मौजूदा भारत दौरे से बाहर हो गए हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज को भारत और इंग्लैंड के बीच कटक में खेले गए दूसरे वन-डे के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लगी थी. जॉनी बेयरस्टो को तीन टी 20 मैचों के लिए टीम में लिया गया है.

हेल्स ने डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग करते समय एमएस धोनी का कैच लेने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद उनके दाएं हाथ की सबसे छोटी उंगली पर लगी थी. मैच के बाद हेल्स ने स्कैन कराया जिसमें पता चला कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है और इसी के चलते वह शेष दौरे से बाहर हो गए हैं.

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ तीन मैचों की वन-डे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलेगी. हेल्स के बाहर होने से सैम बिलिंग्स के तीसरे वनडे में अंतिम एकादश में शामिल होने की पूरी उम्मीद है.

जॉनी बेयरस्टो भी विकल्प के रूप में उपलब्ध हैं और उनके टेस्ट प्रदर्शन को देखते हुए मौका मिलने की उम्मीद थी. भारत और इंग्लैंड के बीच 26 जनवरी से तीन मैचों की अंतरराष्ट्रीय टी20 सीरीज शुरू होगी. बेयरस्टो अब भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें टी 20 सीरीज से पहले इंग्लैंड रवाना होना था. अब उन्हें पूरी सीरीज के लिए रोकने का फैसला किया गया है.

बेयरस्टो ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 352 रन बनाए थे. 44 की औसत से उन्होंने तीन अर्ध शतक इस सीरीज में बनाए थे. बेयरस्टो को पहले दो वनडे में जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि जॉस बटलर बिग हिटर माने जाते हैं. हेल्स पहले दोनों वनडे में फेल हुए. उन्होंने नौ और 14 रन बनाए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi