S M L

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार की टक्कर से महिला की मौत

टीम इंडिया के उपकप्तान के पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में, बाद मिली जमानत, लापरवाही से मौत का मामला दर्ज

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 04:44 PM IST

0
अजिंक्य रहाणे के पिता की कार की टक्कर से महिला की मौत

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे साउथ अफ्रीका के दौरे की तैयारियों में जुटे हैं वही उनके परिवार के साथ एक हादसा हो गया है. अजिंक्य के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे की कार के साथ हुए एक एक्सीडेंट में एक महिला की मौत के बाद कोल्हापुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, हालांकि बाद में उनको ज़मानत मिल गई है.

खबरों के मुताबिक यह घटना नेशनल हाइवे 4 पर शुक्रवार की सुबह तब घटित हुई जब रहाणे के पिता हुंडई आई 20 कार से अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने कोंकण जा रहे थे.

कोल्हापुर के कंगल क्षेत्र में रहाणे के पिता की कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 साल की महिला को टक्कर मार दी थी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिला को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका.

महिला की मौत के बाद पुलिस ने अजिंक्य रहाणे के पिता की ना सिर्फ कार जब्त कर ली है बल्कि उन्हें हिरासत में भी ले लिया.. हालांकि हाई-प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है.

वैसे सड़क हादसे में मौत होने पर आईपीसी की धारा 304 (लापरवाही से मौत) और साथ ही लापरवाही से गाड़ी चलाने (धारा 279) के तहत पुलिस केस दर्ज करती है. इस मामले में दोषी पाए जाने पर लंबी सजा हो सकती है, लेकिन यह अपराध जमानती है लिहाजा उन्हें जमानत दे दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi