S M L

जानिए क्यों किया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर ने भारत को सैल्यूट

पांच वनडे और तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज के बाद अपने वतन रवाना हुई ऑस्ट्रेलिया की टीम

Updated On: Nov 02, 2017 04:24 PM IST

FP Staff

0
जानिए क्यों किया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर ने भारत को सैल्यूट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में तीसर टी20 बारिशके चलते रद्द होने के बाद कंगारू टीम के दौरे का अंत हो गया. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश रवाना हो गए हैं. वतन वापसी से पहले ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बैट्समैन डेविड वार्नर ने देश के क्रिकेट प्रेमियों को धन्यवाद दिया है और टीम के इंडिया दौरे को बेहद अच्छा बताया है.

वॉर्नर ने कहा कि भारत आपको धन्यवाद हमारी मेजबानी करने के लिए. हमें भारत में खेलना अच्छा लगता है. हम यहां काफी प्यार और सम्मान पाते हैं. वॉर्नर ने हैदराबाद में तीसरा टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर अफसोस भी जताया. उन्होंने इंस्टाग्राम में इं‌डिया को सैल्यूट करते हुए एक फोटो शेयर की. जिसमें लिखा कि शुक्रिया भारत.

 

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइज हैदराबाद की ओर से खेलते हैं. वो इस टीम के कप्तान भी हैं. 2016 में वह आईपीएल का खिताब भी जीत चुके हैं. टीम इंडिया के खिलाफ वन डे सीरीज में वॉर्नर ने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया. शुरू के तीन मैचों में उनका बल्ला नहीं चला. बेंगलुरू में उन्होंने  शतक लगाया और पांचवें और अंतिम मैच में नागपुर में उन्होंने अर्धशतक लगाया. ऑस्ट्रेलिया को वन डे सीरीज में 4-1 से हार का सामना करना पड़ा. टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi