S M L

पैडमैन चैलेंज: सिंधु के बाद शास्त्री भी आगे आए, विराट और पेस को दिया चैलेंज

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने हाथ में सेनेटरी नैपकिन लेकर शेयर की अपनी तस्वीर, कोहली और पेस को भी आगे आने को कहा

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 12:34 PM IST

0
पैडमैन चैलेंज: सिंधु के बाद शास्त्री भी आगे आए, विराट और पेस को दिया चैलेंज

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन इन दिनों चर्चा में. न सिर्फ अपनी स्टोरी से बल्कि फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना के पैडमैन चैलेंज की वजह से भी, फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय और ट्विंकल ने सबको पैडमैन चैलेंज देना शुरू कर दिया और इस चैलेंज को बॉलीवुड के साथ- साथ खिलाड़ी भी स्वीकार कर रहे हैं और सेनेटरी नैपकिन से अपना तस्वीरें शेयर कर रहें हैं. इसी कड़ी ने भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और लिएंडर पेस को ये चैलेंज दिया.

शास्त्री ने अपने आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर हाथ में सेनेटरी नैपकिन लेकर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि मेरे हाथ में सेनेटरी नैपकिन है और मैं खुश हूं कि मैं अक्षय कुमार को इस टैबू को तोड़ने में उनका साथ दे रहा हूं. इसके साथ ही शास्त्री ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए कोहली और पेस को दिया.

इससे पहले भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने भी इस चैंलेंज को स्वीकार करते हुए एक फोटो शेयर की थी और उन्होंने इस चैलेंज को देने के लिए दीपिका पादुकोण का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि उनके हाथ में सेनेटरी नैपकिन है, पीरियड्स नॉर्मल है और किसी भी दूसरे दिन की तरह ही है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi