live
S M L

दक्षिण अफ्रीका को लग सकता है सबसे बड़ा झटका, हाशिम अमला छोड़ सकते हैं टीम?

इंग्लैंड में बल्ले से खराब प्रदर्शन के बाद अमला इस डील को लेकर काफी गंभीर हैं

Updated On: Aug 16, 2017 08:44 AM IST

FP Staff

0
दक्षिण अफ्रीका को लग सकता है सबसे बड़ा झटका, हाशिम अमला छोड़ सकते हैं टीम?

दक्षिण अफ्रीका टीम के दिन कुछ सही नहीं चल रहे हैं. पहले टीम को इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा, इसके बाद खबर आई की टीम के अहम तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं और अब टीम को झकझोर देने वाली खबर है.

माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हाशिम अमला भी कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं. खबरों की मानें तो इंग्लैंड की कई काउंटी टीमें आमला को अपने साथ जोड़ने की फिराक में हैं। इनमें से लंदन क्लब सबसे आगे माना जा रहा है.

अमला दक्षिण अफ्रीका के सबसे अहम खिलाड़ी हैं और अगर वो इस डील को साइन कर लेते हैं तो ये दक्षिण अफ्रीका के लिए बहुत बड़ा झटका होगा. हालांकि माना जा रहा है कि इंग्लैंड में बल्ले से खराब प्रदर्शन के बाद अमला इस डील को लेकर काफी गंभीर हैं.

दक्षिण अफ्रीका की टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और माना जा रहा है कि इंग्लैंड के ऑटिस गिब्सन दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच बन सकते हैं. अमला को गिब्सन पसंद नहीं हैं और अगर मौजूदा हेड कोच डोमिंगो जाते हैं तो अमला भी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

ये भी कहा जा रहा है कि अमला को काउंटी में खेलना रास आ सकता है क्योंकि काउंटी क्रिकेट में खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं होता और अमला के प्रदर्शन में हाल के दिनों में कुछ गिरावट दर्ज हुई है. अमला काउंटी में पहले भी अच्छा खेल दिखा चुके हैं और उन्होंने एसेक्स की तरफ से शानदार खेल दिखाया है. अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अमला कॉलपेक डील साइन करते हैं, अगर वो ऐसा करते हैं तो दक्षिण अफ्रीका के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं होगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi