S M L

तो विराट कोहली की गुजारिश पर बदल जाएगी आईपीएल की तारीख!

कोहली ने की है वर्ल्ड कप 2019 से पहले होने वाले आईपीएल से तेज गेंदबाजों को बाहर रखने की गुजारिश

Updated On: Nov 09, 2018 10:37 PM IST

FP Staff

0
तो विराट कोहली की गुजारिश पर बदल जाएगी आईपीएल की तारीख!
Loading...

2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को आईपीएल से आराम देने की टीम इंडिया के कप्तान कोहली की गुजारिश का नतीजा आईपीएल के अगले सीजन की तारीखों में बदलाव के तौर पर सामने आ सकता है. ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिर अब बोर्ड में इस बात तो लेकर मंथन चल रहा है और आईपीएल को उसके तय वक्त से दो सप्ताह पहले ही शुरू किया जा सकता है.

दरअसल कोहली ने पिछले दिनों बीसीसीआई के साथ हुई मीटिंग में कहा था कि टीम के तेज गेंदबाजों को वर्ल्ड कप तक तरोताजा रखने के लिए आईपीएल से आराम दिया जाना चाहिए. कोहली की इस गुजारिश पर आईपीएल के सीओओ हेमंग अमीन ने सीओए को बताया कि आईपीएल से जुड़ी फ्रेंचाइजीज इसके लिए राजी नहीं होंगी. लिहाजा अब बीच का रास्ता निकालने के लिए आईपीएल 2019 का आगाज ही दो सप्ताह पहले किया जा सकता है.

पहले आईपीएल के अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन अब इसे 23 मार्च से शुरू किया जा सकता है. दरअसल आईपीएल की तारीखों का अबतक ऐलान ना होने की बड़ी वजह 2019 में होने वाले आम चुनाव हैं. बीसीसीआई को इन चुनावों की तारीख के ऐलान का इंतजार है जिसके हिसाब से ही वह अपना कार्यक्रम तय कर सकेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi