S M L

शानदार विदाई के बाद बोले नेहरा, 'इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहता था'

बुधवार को नेहरा ने खेला अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला, नेहरा को दी गई ऐतिहासिक विदाई

Updated On: Nov 02, 2017 12:53 PM IST

FP Staff

0
शानदार विदाई के बाद बोले नेहरा, 'इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहता था'

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बुधवार रात को अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह दिया. 18 साल के लंबे करियर के दौरान उन्हें कई बार चोटें लगी लेकिन इसके बावजूद उनका करियर सफल रहा.

नेहरा की विदाई शानदार रही . अपने अपने 18 साल लंबे करियर में कई कप्तानों के साथ खेलने वाले नेहरा को उनके आखिरी कप्तान विराट कोहली ने कंधें पर बिठाकर विदाई दी.

Ashish_Nehra 2

 

अपने आखिरी मैच के बाद नेहरा ने कहा, ‘मुझे इन सबकी कमी महसूस होगी. आपको इसी के लिए प्रशिक्षित किया जाता है. एक चीज जिसे अब निश्चित रूप से आराम मिलेगा वह है मेरा शरीर. मैंने इससे पहले कहा था कि मैं और कुछ साल खेल सकता हूं लेकिन संन्यास लेने के लिए इससे बेहतर वक्त नहीं हो सकता था.‘ नेहरा को कप्तान विराट कोहली ने पहले टी20 मैच का आखिरी ओवर डालने को कहा था. इस मैच में भारत को 53 रन से जीत मिली.

नेहरा ने कहा कि उन्होंने जब खेलना शुरू किया था तब से अब तक क्रिकेट बहुत बदल गया है.नेहरा ने कई साल पहले टेस्ट मैच खेलना छोड़ दिया था लेकिन उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है.उन्होंने कहा कि 18 साल तक खेलना और यहां नीले कपड़ों में खड़ा रहना और अपना आखिरी मैच खेलने से ज्यादा वह और कुछ नहीं चाहते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi