S M L

रिटायरमेंट के बाद गौतम गंभीर के लिए क्या है शाहरुख खान की सलाह!

आईपीएल में केकेआर की कप्तानी करते हुए दो बार गौतम ने बनाया था शाहरुख की टीम को चैंपियन

Updated On: Dec 05, 2018 09:46 AM IST

FP Staff

0
रिटायरमेंट के बाद गौतम गंभीर के लिए क्या है शाहरुख खान की सलाह!

मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने क्रिकेट करियर की विदाई का ऐलान करने वाले खिलाड़ी गौतम गंभीर के लिए फिल्म स्टार शाहरुख खान ने एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. शाहरुख का वह मैसेज बताने से पहले यह जान लीजिए कि शाहरुख का गौतम के साथ क्या कनेक्शन है.

दरअसल गौतम गंभीर ही वो कप्तान हैं जिन्होंने दो बार शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल में चैंपियन का रुतबा हासिल करवाया है. साल 2011 में केकेआर जॉइन करने के बाद गौतम ने अपनी कप्तानी में केकेआर को अगले ही साल यानी 2012 में चैंपियन बनवाया. और फिर 2014 में भी केकेआर उन्हीं की कप्तनी में चैंपियन बनी. अपनी टीम के कप्तान रिटायरमेंट की खबर शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए उन्हें एक खूबसूरत मैसेज दिया है.

 

शाहरुख ने लिखा है, ‘ कैप्टन, इस प्यार और लीडरशिप के लिए शुक्रिया. आप बेहद खास हो और अल्लाह से दुआ है कि वह आपको हमेशा खुश रखे. और थोड़ा और अधिक मुस्कुराओ !

गंभीर ने अपने आईपीएल करियर का ज्यादातर पार्ट केकेआर के साथ ही बिताया था. आईपीएल में उहोंने 152 मुकाबलों में 4,217 रन बनाए. हालांकि इसी साल हुई आईपीएल की नीलामी में केकआर ने उन्हें रिटेन नहीं किया और दिल्ली की टीम में उनकी घर वापसी हुई.

वहीं गौतम के साथ खेलने वाले क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाए दी हैं.

 

 

 

 

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi