S M L

क्या वाकई अगले महीने संन्यास लेने वाले हैं आशीष नेहरा!

खबरों के मुताबिक नेहरा के अलावा टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुछ और क्रिकेटर ले सकते हैं संन्यास

Updated On: Oct 10, 2017 05:27 PM IST

FP Staff

0
क्या वाकई अगले महीने संन्यास लेने वाले हैं आशीष नेहरा!

उम्र को धता बताकर  बताकर 38 साल की उम्र में भी टीम इंडिया के भरोसेमंद बने हुए तेज गेंदबाज आशीष नेहरा जल्दी ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शामिल हुए नेहरा के बारे में मुंबई मिरर अखबार ने लिखा है कि वह अगले महीने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

सिर्फ आशीष नेहरा ही नहीं, उनके अलावा टीम इंडिया से बाहर चल रहे कई और नाम अब इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि अखबार ने नेहरा के अलावा बाकी किसी भी खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है. नेहरा के भविष्य को लेकर अखबार ने कहा, ‘कई सूत्रों ने बताया कि टीम इंडिया का ये टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज, अगले महीने दिल्ली में होने वाले मुकाबले के साथ अपने करियर पर विराम लगाएगे.’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ  तीन वनडे और तीन टी-20 मुकाबले खेलेगी. जिसका टी-20 मैच एक नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. जो कि नेहरा का होम ग्राउंड भी है.

2011 में वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया के सदस्य रहे आशीष नेहरा ने 1999 में  टेस्ट क्रिकेट में करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद से अब तक नेहरा 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi