S M L

...तो आखिरकार हो ही जाएगी क्रिकेट के मैदान पर डेविड वॉर्नर की वापसी

बॉल टेम्परिंग के मसले के बीद वॉर्नर पर लगाया गया था 12 महीने का बैन

Updated On: May 17, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
...तो आखिरकार हो ही जाएगी क्रिकेट के मैदान पर डेविड वॉर्नर की वापसी

बॉल टेंपरिंग के मसले पर 12 महीने की पाबंदी झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की क्रिकेट के मैदान पर वापसी की भूमिका तैयार हो गई है. आस्ट्रेलियाई उपकप्तान रहे डेविड वार्नर सिडनी के रेंडविक पीटरशाम के लिये क्लब क्रिकेट खेलेंगे. वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन वह क्लब क्रिकेट खेल सकते है.

क्लब के अध्यक्ष माइक व्हाइटनी ने कहा कि वार्नर सीजनके पहले चार में से कम से कम तीन मैच खेलेंगे.उन्होंने कहा ,‘‘ हमें खुशी है कि वह हमारे साथ खेलेंगे.। वह दूसरे विश्व युद्ध के बाद आस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक है.’

वॉर्नर को साउथ अफ्रीकी दौरे पर केपटाउन टेस्ट के दौरान बॉल टेंपरिंग के मामले का मास्टरमाइंड माना गया था. उनके अलावा उस वक्त के ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और इस मामले को अंजाम देने वाले युवा खिलाड़ी बेनक्रॉफ्ट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोषी पाया था.

वॉर्नर और स्मिथ पर 12 महीने और बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने की पाबंदी लगाई गई थी. इस वाकिए के सामने आने के बाद वॉर्नर ने कहा था कि अब वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी की उम्मीद को चुके हैं. लेकिन अब जिस तरह से क्लब क्रिकेट में उनकी वापसी हो रही है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देर-सबेर वह ऑस्ट्रेलियान टीम में भी वापसी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi