S M L

आफरीदी चोटिल, पीएसएल फाइनल नहीं खेलेंगे

उंगली में चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे आफरीदी

Updated On: Mar 04, 2017 05:32 PM IST

IANS

0
आफरीदी चोटिल, पीएसएल फाइनल नहीं खेलेंगे

पाकिस्तान के दिग्गज विस्फोटक खिलाड़ी शाहिद आफरीदी रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. पेशावर जालमी के कप्तान आफरीदी ने बताया कि उनकी उंगली में चोट है, जिसके कारण वह फाइनल नहीं खेल सकेंगे. फाइनल में आफरीदी की पेशावर जालमी का मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स से है.

शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में कराची किंग्स के खिलाफ तीसरे प्लेऑफ मुकाबले के दौरान कैरेबियाई बल्लेबाज कीरन पोलार्ड के तेज शॉट पर कैच लेने के प्रयास में आफरीदी की उंगली जख्मी हो गई थी. उन्हें चोटिल उंगली के उपचार के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा.

पेशावर यह मैच 24 रनों से जीतने में सफल रहा था. आफरीदी को उंगली में टांके लगवाने पड़े और चिकित्सकों ने उन्हें 10 दिनों के आराम की सलाह दी है. अफरीदी ने एक वीडियो साझा किया है. इसमें उन्होंने कहा है, ‘आईसीसी वर्ल्ड टी-20 के बाद मेरे सामने अपने प्रशंसकों के लिए बेहतर प्रदर्शन कर पाना चुनौती थी. मैं उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था. उम्मीद करता हूं कि आप सभी ने पीएसएल में मेरे योगदान का लुत्फ उठाया होगा, क्योंकि मुझमें जो भी क्रिकेट बची है वह आपके लिए ही है.

उन्होंने कहा, ‘मैं पीएसएल का फाइनल लाहौर में खेलना चाहता था, लेकिन माफी के साथ बताना चाहता हूं कि मैं इसमें हिस्सा नहीं ले पाऊंगा. चिकित्सकों ने मुझे 10 दिन आराम की सलाह दी है. मैं दिल से चाहता था कि मैं लाहौर में अपने प्रशंसकों के सामने खेलूं. लेकिन अफसोस है कि चोट के कारण मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi