S M L

Afghanistan Vs Bangladesh, Highlights, Asia Cup 2018 : अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 136 रनों से पीटा

20वां जन्मदिन मना रहे राशिद खान की 57 रन की पारी की मदद से अफगानिस्तान ने सात विकेट पर 255 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया और बांग्लादेश को 119 रन पर ढेर कर दिया

Updated On: Sep 21, 2018 01:08 AM IST

FP Staff

0
119 / 10 Overs42.1 R/R2.82 Fours5 Sixes0 Extras5

Match Status: Match Ended

Match Result: Afghanistan beat Bangladesh by 136 runs

Batsman Status R B 4s 6s
Mosaddek Hossain 26 60 3 0
Afghanistan Vs Bangladesh, Highlights, Asia Cup 2018 : अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 136 रनों से पीटा

बांग्लादेश गुरुवार को दुबई में एशिया कप के अंतिम लीग मुकाबले में अफगानिस्तान से भिड़ेगा. बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही सुपर चार के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं. इस अंतिम लीग मुकाबले के परिणाम का टूर्नामेंट के कार्यक्रम पर कोई असर नहीं पड़ेगा. क्योंकि बांग्लादेश का शुक्रवार को सुपर चार के अपने पहले मैच में भारत से भिड़ना तय है. जबकि अफगानिस्तान का सामना पाकिस्तान से होगा.

इसका मतलब है कि अफगानिस्तान की टीम अबु धाबी में बनी रहेगी. जबकि बांग्लादेश को अपना बोरिया बिस्तर बांध कर दुबई जाना होगा जहां उसका सामना अगले दिन भारत से होगा. बांग्लादेश को दो दिन में दो मैच खेलने हैं जिसकी वजह से वो अपने कुछ मुख्य खिलाड़ियों को आराम दे सकता है. हालांकि यही काम अफगानिस्तान भी कर सकता है.

बांग्लादेश की टीम 50 ओवर के प्रारूप में मजबूत है और 2012 में एशिया कप के फाइनल में भी जगह बना चुकी है. प्रेरणादायी कप्तान मशरेफ मुर्तजा के मार्गदर्शन में मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, महमूदुल्ला रियाध टीम को मजबूती देते हैं. टीम के पास मुस्तफिजुर रहमान और रूबेल हुसैन जैसे दो स्तरीय तेज गेंदबाजों के अलावा मुर्तजा और शाकिब जैसे अनुभवी गेंदबाज भी हैं जिससे अफगानिस्तान को बीच के ओवरों में रन बनाने में परेशानी हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi