S M L

युवराज से मिलने को बेकरार है ये अफगानी खिलाड़ी

इस साल आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे राशीद खान

Updated On: Mar 21, 2017 04:33 PM IST

Bhasha

0
युवराज से मिलने को बेकरार है ये अफगानी खिलाड़ी

अफगानिस्तान के  स्पिनर राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से आईपीएल में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं जहां उन्हें बचपन के अपने नायक युवराज सिंह के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिलेगा.

लेग स्पिनर राशिद के लिये पिछले तीन महीने किसी सपने जैसे रहे. इस बीच वह और उनके साथी मोहम्मद नबी पिछले महीने आईपीएल नीलामी में आईपीएल से जुड़ने वाले पहले अफगानी क्रिकेटर बने. आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के ‘घरेलू मैदान’ ग्रेटर नोएडा में सीरीज खेलने में व्यस्त राशिद ने कहा, ‘पिछले तीन महीनों में काफी कुछ हुआ है. मैंने इसका भरपूर आनंद लिया.

'राशिद ने कहा कि उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह युवराज, डेविड वार्नर, केन विलियमसन और शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों के साथ एक ड्रेसिंग रूम में रहेंगे.

आईपीएल पांच अप्रैल से शुरू होना है. उन्होंने कहा, ‘आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है. यह एसोसिएट क्रिकेट से काफी बड़ी है. आईपीएल नीलामी के बाद मैंने और कड़ी मेहनत की है. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उन खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करूंगा जिनको टेलीविजन पर देखकर मैं बड़ा हुआ हूं. ’

राशिद युवराज से मिलने को लेकर उत्साहित हैं उन्होंने कहा, ‘मैं बचपन से ही युवराज का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे वास्तव में उनकी आक्रामक शैली पसंद है. उम्मीद है कि मुझे उनके साथ समय बिताने और उनसे कुछ सीखने का मौका मिलेगा. टाम मूडी, वीवीएस लक्ष्मण और मुथया मुरलीधरन जैसे सहयोगी स्टाफ में शामिल पूर्व खिलाड़ियों का साथ भी खास होगा. नीलामी के बाद मैंने मूडी सर से बात की और उन्होंने टीम में मेरा स्वागत किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi