S M L

सावधान कोहली! टेस्ट सीरीज में भी करना पड़ सकता है आदिल रशीद का सामना...

तीसरे वनडे में विराट कोहली को चौंकाने वाली बॉल फेंक कर आउट करने वाले रशीद को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में मिल सकती है जगह

FP Staff Updated On: Jul 20, 2018 10:59 AM IST

0
सावधान कोहली! टेस्ट सीरीज में भी करना पड़ सकता है आदिल रशीद का सामना...

लीड्स में भारत और इंग्लैड के बीच तीसरे वनडे के दौरान जिस बात ने हर क्रिकेट प्रेमी का ध्यान खींचा था वह थी विराट कोहली की विकेट. इंग्लैंड के फिरकी गेंदबाज आदिल रशीद की फिरकी गेंद के सामने मौजूदा वक्त के सबसे बड़े बल्लेबाज माने जा रहे विराट कोहली जिस तरह से बेबस होकर क्लीन बोल्ड हो गए थे उसका नजारा इंटरनेट पर भी खूब चर्चा का विषय बना . आउट होने के बाद कोहली के भौंचक्के चेहरे को लेकर भी कई लतीफे बनाए गए लेकिन लगता है कि आदिल रशीद के सामने कोहली की यह परेशानी अब टेस्ट सीरीज में भी बरकरार रह सकती है.

kohli rasheed

 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड, विराट कोहली को चौंकाने वाली बॉल फेंकने वाले आदिल रशीद को टेस्ट मैच में भी खेलने के लिए राजी करने की तैयारी कर रहे हैं. 2016 में आदिल रशीद ने टेस्ट क्रिकेट ना खेलने का फैसला किया था. डेली मेल की खबर के मुताबिक इंग्लैंड के सेलेक्टर एडवर्ड स्मिथ खुद आदिल रशीद से इस मसले पर बात कर सकते हैं.

रशीद इससे पिछली बार टेस्ट क्रिकेट भारत दौरे पर ही खेला था. उस वक्त विराट कोहली को उन्हें खेलने में कई खास परेशानी नहीं हुई थी. लेकिन इस सीजन में व्हाइट बॉल क्रिकेट में वह 25 विकेट्स के साथ इंग्लैंड के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi