S M L

बीसीसीआई अध्यक्ष सीके खन्ना ने की सीओए से शहीद हुए जवानों की मदद की अपील

बीसीसीआई के साथ-साथ उन्होंने सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी से भी परिवारों की मदद करने के लिए आगे आए

Updated On: Feb 17, 2019 03:42 PM IST

PTI

0
बीसीसीआई अध्यक्ष सीके खन्ना ने की सीओए से शहीद हुए जवानों की मदद की अपील

बीसीसीआई के एक्टिंग प्रेसिडेंट सीके खन्ना ने रविवार को सीओए के प्रेसीडेंट विनोद राय से पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के लिए पांच करोड़ रुपए देने की अपील की है.

खन्ना ने सीओए को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने लिखा 'हम दुख कि इस घड़ी में देशवासियों और सैनिकों के परिवार के साथ है. हमारी सदभावनाएं उनके साथ है. मैं सीओए से अपील करता हूं कि वह सरकार की मदद से कम से कम पांच करोड़ रुपए शहीद हुए सैनिकों की मदद के लिए दें'.

बीसीसीआई के साथ-साथ उन्होंने सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी से भी परिवारों की मदद करने के लिए आगे आए. इसके साथ ही उन्होंने अपील की कि 24 फरवरी को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले टी20 मैच के दौरान उन शाहिदों के लिए मौन रखा जाए. 23 मार्च से शुरू होने आईपीएल के पहले के दौरान भी यह किया जाए. इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके अपने सहवाग इंटरनेशनल स्कूल की मदद से शहीद हुए सैनिकों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने की पेशकश की थी. इसके बाद इरानी कप जीतने वाली विदर्भ ने अपनी इनामी राशी भी शहीदों के परिवार के लिए दे दी थी.

इसी बीच मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने हमले का विरोध करने के लिए पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीरें हटा दी हैं. इमरान की तस्वीर क्लब के प्रतिष्ठित पोरंबदर ऑलराउंडर रेस्ट्रां में लगी थी. ऑल राउंडर सेक्शन में उनके अलावा गैरी सोबर्स, कपिल देव, इयान बौथम और रिचर्ड हैडली जैसी खिलाड़ियों की भी तस्वीरें थी. इमरान की तस्वीर के साथ उनकी एक तस्वीर पाकिस्तानी टीम के साथ भी थी दोनों ही तस्वीरों को हटा लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi