S M L

साउथ अफ्रीका की टीम में फिर से नजर आ सकते हैं एबी डिविलियर्स! लेकिन...

मोजूदा दौर के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक डिविलियर्स ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा है अलविदा

Updated On: Jul 18, 2018 12:39 PM IST

FP Staff

0
साउथ अफ्रीका की टीम में फिर से नजर आ सकते हैं एबी डिविलियर्स! लेकिन...

क्रिकेट के आधुनिक दौर में सबसे महान बल्लेबाजो में से एक साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था. अब खबर है कि वह दोबारा साउथ अफ्रीका की टीम के साथ नजर आ सकते हैं लेकिन उनकी भूमिका जुदा हो सकती है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के नए सीईओ थबांग मोरे का कहना है कि वे जल्द ही डिविलियर्स के साउथ अफ्रीका की टीम के बैटिंग कंसल्टेंट बनने की उम्मीद कर रहे हैं.

दरअसल डिविलियर्स ने हाल ही में कहा था कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल और उनकी घरेलू टीम टाइटन के लिए खेलना जारी रखेंगे.

थबांग मोरे ने अपना पद संभालने के बाद पहली बार प्रैस से मुखातिब होते हुए कहा, ‘ डिविलियर्स ने संन्यास लेते वक्त इशारा किया था कि वह बतौर कंसल्टेंट कोचिंग में दिलचस्पी रखते हैं. हमें उन्हें वक्त देने की जरूरत है और इन बातों पर उनके साथ गंभीरता के चर्चा की जाएगी.

डिविलयर्स ने इससे पहले 2016 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था जिसके बाद 2017 उन्होंने फिर से टेस्ट क्रिकेट खेना शुरू कर दिया. अपनी शानदार बल्लेबाजी और बेहतरीन फील्डिंग के चलते उन्हे मि.360 डिग्री के नाम से भी जाना जाता है. अगर वह बतौर बैटिंग कोच भी साउथ अफ्रीका की टीम के साथ जुड़ते हैं तो यह उसके बल्लेबाजों के लिए अच्छा मौका होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi