S M L

आखिर क्यों एबी डिविलियर्स के चहेते भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी उनकी क्लास

डिविलियर्स ने प्रमोशन ऐड अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जो कि एक वाइन के ब्रैंड का ऐड था., इस ऐड में उन्होंने तिरंगे का इस्तमाल किया जो फैंस को पसंद नहीं आया

Updated On: Jul 21, 2018 11:29 AM IST

FP Staff

0
आखिर क्यों एबी डिविलियर्स के चहेते भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी उनकी क्लास

भारत में एबी डिविलियर्स को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. हमारे देश में उनके फैंस की कमी नहीं है. यही वजह है कि जब-जब वह मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरते थे तो स्टेडियम में एबी-एबी के नारे गूंजने लगते थे. हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद भारतीय फैंस ने एबी डिविलियर्स की क्लास लगा दी. डिविलियर्स ने प्रमोशन ऐड अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जो कि एक वाइन के ब्रैंड का ऐड था. इस  ऐड में उन्होंने तिरंगे का इस्तमाल किया जो फैंस को पसंद नहीं आया.

डिविलियर्स ने इस विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक्साइटेड टाइम! अब अतुल्य भारत में भी हमारी शानदार वाइन का स्वाद चखने को मिलेगा. अगर आपके हाथ में इस वाइन की बोतल पहुंच चुकी है, तो कृपया हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं?’ वहीं, तस्वीर पर लिखा था, ‘हमारी वाइन अब दिल्ली में उपलब्ध है.’ इसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेट करके तिरंगे का गलत इस्तमाल ना करने की सलाह दी साथ ही उन्होंने यह भी कह डाला कि जब तक वह तिरंगे को नहीं हटाते वो उनकी वाइन नहीं खरीदेंगे.

Exciting times! A taste of our very own wines in Incredible India. If u get your hands on a bottle please let us know what u think @firstxiwines

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17) on

इसके बाद लोगों ने डिविलियर्स को तिरंगे का गलत इस्तमाल करने के लिए माफी मांगने को कहा और साथ ही इस तरह से प्रमोशन ना करने की सलाह दी.

aaa

ab de villeirs

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi