S M L

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर राइडर्स के लिए खेलेंगे डिविलियर्स

डिविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएलएल) और नई दक्षिण अफ्रीकी टी20 लीग के लिए समझौता कर चुके हैं

Updated On: Oct 28, 2018 09:35 PM IST

FP Staff

0
बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर राइडर्स के लिए खेलेंगे डिविलियर्स
Loading...

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की अटकलों को खारिज करने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के प्रशंसकों को उन्हें खेलता देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. डिविलियर्स बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. एबी डिविलियर्स को रंगपुर राइडर्स ने प्लेयर ड्रॉफ्ट में अपनी टीम में शामिल किया है.

एबी ने इस वर्ष आइपीएल के ठीक बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्होँंने साफ कर दिया था कि विश्व कप से पहले उनका क्रिकेट को अलविदा कहना सही फैसला है, लेकिन अब वह बीपीएल के जरिए वो क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाले हैं.

रंगपुर राइडर्स ने गेल को भी अपने साथ जोड़ा है. एलेक्स हेल्स जैसे खिलाड़ी पहले ही इस टीम के साथ जुड़ चुके थे. बीपीएल की शुरुआत अगले साल पांच जनवरी को होगी और इसका समापन आठ फरवरी को होगा.

बीपीएल से पहले एबी डिविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएलएल) और पहली बार आयोजित हो रही नई दक्षिण अफ्रीकी टी20 लीग के लिए समझौता कर चुके हैं. दक्षिण अफ्रीकी लीग में सेंचुरियन की टीम तशवाने स्पार्टन के लिए खेलेंगे. इसके अलावा एबी ने ये साफ कर दिया था कि वह आइपीएल में बेंगलुरु के लिए खेलते रहेंगे.

डिविलियर्स को मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में गिना जाता था. उन्होंने अपने देश के लिए 114 टेस्ट मैचों की 91 पारियों में 50.66 की औसत से 8765 रन बनाए हैं, जिसमें 22 शतक और 46 अर्धशतक शामिल हैं. टेस्ट में उनका सर्वोच्च स्कोर 278 है.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi