S M L

एबी डीविलियर्स ने छोड़ी द.अफ्रीकी वनडे टीम की कप्तानी

डीविलियर्स ने कहा कि वो अक्टूबर से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेलने को तैयार हैं.

FP Staff Updated On: Aug 23, 2017 08:32 PM IST

0
एबी डीविलियर्स ने छोड़ी द.अफ्रीकी वनडे टीम की कप्तानी

द.अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक बड़ा ऐलान करते हुए वनडे टीम की कप्तानी छोड़ दी है. एबी डीविलियर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। डीविलियर्स ने अपने इस फैसले को द.अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड को भी बता दिया है.

एबी डीविलियर्स ने कहा,फाफ डु प्लेसी ने खुद को टी20 और टेस्ट टीम का बेहतरीन कप्तान साबित किया है और ये सब ध्यान में रखते हुए मैंने साउथ अफ्रीका बोर्ड को बता दिया है कि मैं वनडे टीम की कप्तानी छोड़ना चाहता हूं.

एबी डीविलियर्स ने कहा, ‘पिछले 6 सालों में टीम की कप्तानी करना एक सम्मान की तरह था. अब वक्त आ गया है कि कोई और वनडे टीम को आगे बढ़ाए. जो भी खिलाड़ी वनडे कप्तान बनेगा मैं उसका पूरा साथ दूंगा.’ डीविलियर्स ने वनडे कप्तानी छोड़ने के बाद एक और बड़ा ऐलान किया. डीविलियर्स ने कहा कि वो अक्टूबर से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेलने को तैयार हैं.

डीविलियर्स ने कहा, ‘हाल ही में मैंने जो ब्रेक लिए हैं उससे मैं अब तरोताजा महसूस कर रहा हूं. मैं मैदान पर लौटने के लिए तैयार हूं. मैंने सेलेक्टर्स को भरोसा दिलाया है कि मैं क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में चयन के लिए उपलब्ध रहूंगा. मैं नेट्स पर कड़ी मेहनत करूंगा और अक्टूबर से खेलने के लिए तैयार हो जाउंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi