S M L

मैच के बीच पिच पर पहुंची कार, भौंचक्के रह गए इशांत, गंभीर समेत सभी खिलाड़ी

पालम मैदान पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान हुआ वाकया

Updated On: Nov 03, 2017 09:29 PM IST

FP Staff

0
मैच के बीच पिच पर पहुंची कार, भौंचक्के रह गए इशांत, गंभीर समेत सभी खिलाड़ी

दिल्ली में वैगनआर कार के बगैर शायद बात पूरी नहीं हो सकती. अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनआर कई साल से चर्चा में रही है. कुछ समय पहले भी यह कार चोरी की वजह से चर्चा में रही. अब एक और वैगनआर कार चर्चा में है. इस बार मामला क्रिकेट का है. किसी ने शायद ही सुना हो कि कोई गाड़ी क्रिकेट पिच पर पहुंच जाए. वो भी चलते मैच के बीच. लेकिन ऐसा दिल्ली के पालम मैदान पर हुआ, जहां दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है. चलते मैच में वैगनआर कार चलाता हुआ एक शख्स पिच पर पहुंच गया.

उस व्यक्ति का नाम गिरीश शर्मा है. गिरीश शर्मा के मुताबिक उसने सुरक्षा व्यवस्था नहीं देखी. उसे कुछ समझ नहीं आया और दो बार उसने पिच पर गाड़ी चला दी. गिरीश के पिता के मुताबिक उनका बेटा डिप्रेशन का मरीज‌ है और उसका इलाज चल रहा है. देर शाम पूछताछ के बाद एयरफोर्स के अधिकारियों ने गिरीश को पुलिस के हवाले कर दिया.

इस मैच में तमाम इंटरनेशनल खिलाड़ी खेल रहे हैं. दिल्ली टीम में गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी हैं. इशांत और गंभीर तस्वीर में भी दिख रहे हैं, जो फर्स्टपोस्ट को उपलब्ध कराई गई है.सभी खिलाड़ी अचंभित नजर आए.

cricket pitch wagonr 1

दिन का खेल खत्म होने से करीब 15-20 मिनट पहले यह वाकया हुआ. कार चलने के बाद पिच का मुआयना किया गया और पाया गया कि इसे नुकसान नहीं पहुंचा है. इसलिए आखिरी दिन का खेल शनिवार को समय पर शुरू होगा. दिल्ली का होमग्राउंड फिरोजशाह कोटला है. लेकिन यहां इंटरनेशनल टी 20 मैच की वजह से मुकाबला पालम ग्राउंड पर खेला जा रहा है. फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20 मुकाबला बुधवार को खेला गया था.

(तस्वीर साभार- कामेश श्रीनिवासन/ द हिंदू)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi