S M L

वसीम अकरम के बाद अब पाकिस्तान में वायरल हुआ छह साल का 'शेन वॉर्न'

पाकिस्तान में वायरल हो रहा छह साल के बच्चे की गेंदबाजी का वीडियो, शेन वॉर्न ने वीडियो शेयर करके की तारीफ

Updated On: Mar 27, 2018 11:06 AM IST

FP Staff

0
वसीम अकरम के बाद अब पाकिस्तान में वायरल हुआ छह साल का 'शेन वॉर्न'

इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान के गेंदबाजों का खौफ रहा है. पाकिस्तान से कई बेहतरीन गेंदबाज निकले हैं. वसीम अकरम, वकार यूनुस, सकलैन मुश्ताक, इमरान खान जैसे दिग्गज गेंदबाज पाकिस्तान से ही निकले हैं. लगता है अब नई पीढ़ी भी इसी राह पर आगे बढ़ना चाहती है. पिछले दिनों साढ़े छह साल के एक लड़के वीडियो वायरल हुआ था जो वसीन अकरम जैसी गेंदबाजी करता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और छह साल के लड़के की वीडियो वायरल हो रही जो स्पिन गेंदबाजी करते नजर आ रहा है. लोग उसे शेन वॉर्न की कॉपी बता रहे हैं.

पाकिस्तान की न्यूज वेबसाइट dailytimes.com.pk के मुताबिक, इस छोटे बच्चे का नाम एली मिकाल खान हैं, जो पाकिस्तान के क्वेटा का रहने वाला है.

मिकाल खान के इस वीडियो को पाकिस्तान के डॉन न्यूज के एक पत्रकार ने शेन वॉर्न को टैग करते हुए पोस्ट किया. शेन वॉर्न इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. उऩ्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया और उसकी तारीफ की साथ ही उसे टिप भी दे डाली.  उन्होंने लिखा ‘शानदार, 6 साल की उम्र में जिस तरह से तुम्हारे हाथ से गेंद छूट रही है, वो हिला देना वाला है. ऐसे ही और बढ़िया करते रहो. बॉलिंग आर्म को थोड़ा और ऊपर रखो’.

इससे पहले हसन अख्तर नाम के बच्चे की वीडियो भी वायरल हुई थी. फिलहाल वह पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज से वसीम अकरम से गेंदबाजी सीख रहा है. अकरम ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करके इस बारे में लोगो को बताया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi