S M L

2nd unofficial Test : भारत ए ने साउथ अफ्रीका ए को ड्रॉ पर रोका, जीती सीरीज

चौथे दिन चाय के बाद बारिश होने पर मैच रद कर दिया गया, भारत ए की दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर और अंकित बावने ने लगाए अर्धशतक

Updated On: Aug 13, 2018 08:40 PM IST

FP Staff

0
2nd unofficial Test : भारत ए ने साउथ अफ्रीका ए को ड्रॉ पर रोका, जीती सीरीज
Loading...

कप्तान श्रेयस अय्यर और अनुभवी बल्लेबाज अंकित बावने के अर्धशतकों की मदद से भारत ए ने साउथ अफ्रीका ए को दूसरे टेस्ट में ड्रॉ पर रोकने के साथ दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली. भारत ए ने पहला चार दिवसीय टेस्ट पारी और 30 रन से जीता था.

इंडिया ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हनुमा विहारी (149) के शतक और अंकित बावने (80) के अर्धशतक के दम पर अपनी पहली पारी में 345 रन बनाए थे और साउथ अफ्रीका ए को उसकी पहली पारी में 319 रनों पर समेट दिया था. मेहमान टीम 26 रनों से पीछे थी और यह लगभग तय हो गया था कि मैच का परिणाम नहीं निकलेगा.

आखिरी दिन सोमवार को बेंगलुरु में सात विकेट पर 294 रन से आगे खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने 25 रन के भीतर तीन विकेट गंवा दिए. पूरी टीम 98.2 ओवर में 319 रन पर आउट हो गई. मोहम्मद सिराज ने 72 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि अंकित राजपूत ने 52 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

भारत ए की दूसरी पारी चार विकेट पर 181 रन पर खत्म हुई. अय्यर ने 65 और बावने ने नाबाद 64 रन बनाए. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 86 रन जोड़े. अय्यर ने 103 गेंदों का सामना करके चार चौके और चार छक्के लगाए. बावने ने 100 गेंद की अपनी पारी में नौ चौके लगाए. चाय के बाद बारिश होने पर मैच रद कर दिया गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi