S M L

बंगाल: बिजली के तार की चपेट में आया नंबर वन युगल बैडमिंटन खिलाड़ी, हुई मौत

पश्चिम बंगाल के नंबर एक युगल बैडमिंटन खिलाड़ी त्रिनांकुर नाग की एक हादसे में मौत हो गई.

Updated On: Nov 26, 2018 09:50 PM IST

FP Staff

0
बंगाल: बिजली के तार की चपेट में आया नंबर वन युगल बैडमिंटन खिलाड़ी, हुई मौत

पश्चिम बंगाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बैडमिंटन खिलाड़ी की बिजली के तार के संपर्क में आने से करंट लगने से मौत हो गई. हादसे में मरने वाले खिलाड़ी का नाम त्रिनांकुर नाग है.  त्रिनांकुर नाग पश्चिम बंगाल के नंबर एक युगल बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिनकी इस हादसे में मौत हो गई. हादसा करंट लगने से हुए, जिसके कारण उनकी जान चली गई. त्रिनांकुर नाग की उम्र 26 साल थी.

पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता के मुताबिक रेलवे के अपने कार्यालय कांकुरगाची में काम करते वक्त वह हाई वोल्टेज के बिजली के तार की चपेट में आ गए. हादसा इतना भयानक था कि वो तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

प्रवक्ता के मुताबित उनका पूर्वोत्तर रेलवे के बीआर सिंह अस्पताल में उपचार चल रहा था. हालांकि वो जिंदगी और मौत की इस जंग में हार गए और सोमवार की सुबह का निधन हो गया. दरअसल, त्रिनांकुर नाग को खेल कोटे के जरिए भारतीय रेलवे में नौकरी मिली थी. साथ ही वह पिछले करीब 5 सालों से कांकुरगाची में काम कर रहे थे. त्रिनांकुर नाग साल 2011 में भारत की अंडक 19 टीम का हिस्सा थे. साथ ही वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi