S M L

बार्सिलोना ने सेविया को हराकर लगातार चौथी बार जीता कोपा डेल रे

मेसी और लुइस सुआरेज के गोलों की मदद से 30वीं बार कोपा डेल रे खिताब पर कब्जा जमाया है बार्सिलोना ने

FP Staff Updated On: Apr 22, 2018 07:28 PM IST

0
बार्सिलोना ने सेविया को हराकर लगातार चौथी बार जीता कोपा डेल रे

लियोनल मेसी और लुइस सुआरेज के गोलों की मदद से बार्सिलोना ने सेविया को 5-0 से हराकर कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया. वांडा मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में शनिवार रात को खेले गए मैच में मेसी ने हाफ टाइम से पहले एक जबकि सुआरेज ने दो गोल दागे. दूसरे हाफ में आंद्रे इनिएस्ता और फिलिप कोटिन्हो ने एक-एक गोल दागकर सेविया की शर्मनाक हार सुनिश्चित की.

बार्सिलोना का यह कुल 30वां और लगातार चौथा कोपा डेल रे खिताब है. टीम पिछले लगातार पांच साल से फाइनल में जगह बना रही है. सुआरेज ने 14वें मिनट में गोल कर स्पेनिश क्लब का खाता खोला. इसके बाद, स्टार खिलाड़ी लियेनल मेसी ने 31वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया. सुआरेज ने पहले हाफ की समाप्ति से पांच मिनट पहले 40वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को 3-0 से आगे कर दिया.

दूसरे हाफ में भी बार्सिलोना ने मैच पर अपना दबदबा बनाए रखा. अपने अच्छे डिफेंस के दम पर उसने सेविया को गोल करने का मौका नहीं दिया. आंद्रे इनिएस्ता ने 52वें मिनट में बार्सिलोना के खाते में चौथा गोल डाला. इसके बाद, कोटिन्हो ने 69वें मिनट में पेनाल्टी पर मिले गोल के अवसर को भुनाया और बार्सिलोना को 5-0 से जीत दिलाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi