S M L

Viral : विराट सिर्फ 5 रन पर हुए 'Out' तो अनुष्का क्यों झेलना पड़ा 'साइडइफेक्ट'?

विराट की सस्ती पारी पर अनुष्का को सोशल मीडिया फॉलोवर्स ने किया Troll

Updated On: Jan 06, 2018 03:18 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : विराट सिर्फ 5 रन पर हुए 'Out' तो अनुष्का क्यों झेलना पड़ा 'साइडइफेक्ट'?

विराट कोहली के साथ पहली बार ऑफिशियली साउथ अफ्रीका टूर पर गई उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनकी मौजदगी को किस कदर विराट के प्रदर्शन से जोड़ कर एक बार फिर से देखा जाएगा. दरअसल भारत बनाम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को देखने के लिए दर्शक दीर्घा में बाकी क्रिकेटर्स की पत्नियों के साथ अनुष्का भी बैठी थी. उन्हें उम्मीद थी कि उनकी मौजूदगी में विराट बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. लेकिन इसका ठीक उल्टा हुआ और विराट महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद एक बार फिर से विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से जोड़ते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. आपको बता दें कि शादी से पहले भी जब अनुष्का विराट का मैच देखने कहीं जाती थीं और वो खराब प्रदर्शन करते थे तो उसका खामियाजा सोशल मीडिया पर अनुष्का को झेलना पड़ता था.

अनुष्का को किया गया ट्रोल

यूजर्स ने अनुष्का को लेकर कई तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए. फैंस ने अनुष्का शर्मा पर जमकर निशाना साधा. सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुष्का का जमकर मजाक बनाया और आलोचकों ने उनकी जमकर लताड़ लगाई.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'अनुष्का पूछती है- बेबी सेकंड हनीमून के लिए कहां जाएगें, उसके बाद विराट कहता है इंडिया में ही कुछ प्लान करते हैं. अनुष्का ने पूछा क्यों? तो विराट कहते हैं- क्योंकि मैं घरेलू परिस्थितियों में ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाता हूं'

एक यूजर ने लिखा है विराट को कैपटाउन में क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए, न कि अनुष्का के साथ लंच पर.

वहीं ट्वीट में लिखा गया है, महात्मा गांधी को भी साउथ अफ्रीका में संघर्ष करना पड़ा था, विराट कोहली को भी करना पड़ेगा.

एक यूजर ने लिखा' अनुष्का विराट से कहती हैं थैंक्स डार्लिंग मेरी आने वाली फिल्म 'जीरो' को प्रमोट करने के लिए'.

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, 'विराट और अनुष्का के विदेश जाने से मोदीजी को उन्हें टिप्स देना चाहिए'.

आपको बता दें कि 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसबंर को दिल्ली में और 26 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था. 27 नवंबर को अनुष्का पूरे भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi