In association with
S M L

EXCLUSIVE : इटली के इस होटल में होगी विराट-अनुष्का की शादी, ये रही गेस्ट लिस्ट

हम लेकर आए हैं आपके लिए उस होटल का नाम जहां होनी है विराट-अनुष्का की शादी और गेस्ट लिस्ट

Bharti Dubey Updated On: Dec 11, 2017 08:20 AM IST

0
EXCLUSIVE : इटली के इस होटल में होगी विराट-अनुष्का की शादी, ये रही गेस्ट लिस्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स का नाम जिन्हें शादी में आने का न्योता भेजा गया है.

बोर्गो फिनोचीतो होटल में होगी शादी

हिंदी फर्स्टपोस्ट सबसे पहले इस बात पर मुहर लगा रहा है कि इटली के बोर्गो फिनोचीतो नाम के होटल में इस शादी का कार्यक्रम रखा गया है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ये फेवरेट होटल शादियों के लिए मशहूर दुनिया के 20 सबसे महंगे होटलों में शामिल है.

सिर्फ 44 लोगों की व्यवस्था

इस रिसॉर्ट में 22 कमरे में जिनमें  एक वक्त में सिर्फ 44 लोगों को ही ठहराया जा सकता है इसलिए बहुत कम लोगों को इस शादी में इनवाइट किया गया है. इटली की राजधानी रोम से करीब ढाई घंटे की ड्राइव करके इस रिसॉर्ट में पहुंचा जा सकता है.

ये सेलिब्रिटी हैं लिस्ट में 

इटली में 22 कमरों के इस होटल में ज्यादा जगह न होने की वजह से  बॉलीवुड से सिर्फ आमिर खान को न्योता भेजा गया है. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि बॉलीवुड में शाहरुख के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने उन्हें भी बुलाया है या नहीं लेकिन इतना पक्का है कि सलमान खान को कार्ड नहीं भेजा गया है. हो सकता है 21 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन में इन स्टार्स को बुलाया जाए.

क्रिकेटर्स में ये सेलिब्रिटी हैं शामिल

विराट कोहली ने जिन लोगों को कार्ड दिया है उनमें भारती क्रिकेट के सबसे दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर का नाम शामिल है. तो दूसरा नंबर युवराज सिंह का है. कैप्टन कूल धोनी को भी इस शादी का फिलहाल कार्ड नहीं आया है.

ये जरूर देखिए - चार साल डेट करने के बाद एक होंगे विराट-अनुष्का, तस्वीरों में देखें इनके प्यार का सफर 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi