S M L

एक्टिंग में हिट और गाने में तो सुपरहिट, ऐसी है परमीश वर्मा की लाइफ

परमीश वर्मा का गाना सुपरहिट हो गया है, लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले वह क्या करते थे?.

Updated On: Apr 14, 2018 03:54 PM IST

Puneet Saini Puneet Saini
फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
एक्टिंग में हिट और गाने में तो सुपरहिट, ऐसी है परमीश वर्मा की लाइफ

डीजे पर डांस करना हो या कार में म्यूजिक सुनना हो, हर किसी की पहली पसंद पंजाबी गाने ही होते हैं. आजकल यूट्यूब पर एक ऐसा ही पंजाबी गाना बहुत सुना जा रहा है. इस गाने का नाम है- 'गाल नी कडनी'. इस गाने को परमीश वर्मा ने अपनी आवाज दी है.

गायकी से पहले परमीश वर्मा एक्टिंग भी कर चुके हैं. उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया है और युवा तो उनके स्टाइल को कॉपी भी करते हैं. परमीश ने अभी तक दो गाने गए हैं. इस कड़ी में पहला गाना 'ले चक मैं आ गया' है और इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 45 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि दूसरा गाना 'गाल नी कडनी' 6 नवंबर को रिलीज हुआ था और इस गाने अब तक 30 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

अपने दूसरे गाने 'गाल नी कडनी' में परमीश गाली नहीं देने के लिए कह रहे हैं. हालांकि इस गाने में परमीश ने किसी का नाम नहीं लिया है. इस गाने की बीट और गायकी के तरीके ने युवाओं को काफी अट्रैक्ट किया है. युवाओं में परमीश का हेयर कट और दाढ़ी रखने का स्टाइल भी काफी फेमस है. कई इंटरव्यू में परमीश दाढ़ी को अपने लिए लकी भी बता चुके हैं. अब इम्तिहान उनकी गायिका का था तो उन्होंने साबित कर दिया वह उसमें भी पास होते हैं. दो गाने वो भी लगातार हिट साबित करते हैं कि परमीश अब आगे भी गाना जारी रखेंगे.

कौन हैं परमीश वर्मा

परमीश वर्मा के स्टाइल को कॉपी करने वाले या खुद को उनका फैन बताने वाले बहुत कम लोग ही जानते हैं कि परमीश वर्मा एक्टिंग और सिंगिंग से पहले क्या करते थे?.

परमीश वर्मा का जन्म पंजाबी लेखक डॉ. सतीश कुमार के यहां पंजाब के पटियाला में हुआ था. परमीश की स्कूली पढ़ाई भी पटियाला में ही हुई है. स्कूली पढ़ाई के बाद परमीश होटल मैनेजमेंट करने ऑस्ट्रेलिया चले गए थे, लेकिन वहां मन नहीं लगने के कारण वापस भारत आ गए और एक्टिंग में ही आगे की पारी खेलने की ठानी.

उन्होंने 10 साल थियेटर किया और 2011 में फिल्म 'पंजाब बोलदा' से एक्टिंग की शुरुआत की. इसके बाद परमीश ने अपना प्रोडक्शन बनाया जिसे 'परमीश वर्मा फिल्म्स' का नाम दिया गया. इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले उन्होंने एक के बाद एक कई हिट पंजाबी गानों में एक्टिंग की. जिसमें 'दसी ना मेरे बारे', 'तेरे बिना', 'मेरे पीछे' समेत कई हिट गानों के नाम शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi