S M L

Valentine day 2019: कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करें अपना ये खास दिन, ये रहे 4 शानदार टिप्स

आप अपने वैलेंटाइन डे को अपने पार्टनर के साथ कुछ कीमती समय बिताकर भी स्पेशल बना सकते हैं, आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं जो कि सस्ता और प्यारभरा हो सकता है

Updated On: Feb 09, 2019 03:46 PM IST

FP Staff

0
Valentine day 2019: कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करें अपना ये खास दिन, ये रहे 4 शानदार टिप्स

हर कपल अपने वैलेंटाइन डे को स्पेशल तरीके से मनाना चाहता है लेकिन ये जरूरी नहीं कि आपका वैलेंटाइन-डे तभी खास हो जब आप अपने पार्टनर को कुछ महंगा गिफ्ट दें या फिर आप उसे किसी बेहद शानदार रेस्तरां में जाकर कैंडल लाइट डिनर करें. आप अपने वैलेंटाइन डे को अपने पार्टनर के साथ कुछ कीमती समय बिताकर भी स्पेशल बना सकते हैं. आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं जो कि सस्ता और प्यारभरा हो सकता है. आइए हम आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स.

आप कहीं बाहर जाने की बजाए घर पर ही पिकनिक प्लान कर सकते हैं. लिविंग रूम को अच्छे से सजाएं फिर पार्टनर के पसंद का म्यूजिक बजाएं और खाना बाकी दिनों से अलग अपने पार्टनर के पसंद का बनाएं. इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा. यह छोटी सी चीज आपके रिश्ते में मिठास घोल सकती है.

अगर आप कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके घर के आसपास कोई म्यूजियम, या पार्क या फिर शहर से बाहर किसी प्राकृतिक स्थान पर जाकर कुछ समय बिता सकते हैं. जहां आपका खर्च भी ज्यादा नहीं होगा और आप कुछ नई चीजे देख भी पाएंगे. साथ ही कुछ प्यार के पल भी बिता पाएंगे.

इसके अलावा आप चाहें तो अपने घर पर ही पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं. आप चाहे तो कुछ मीठा बना लें या फिर उनकी पसंद की कोई चीज बना सकते हैं. आप चाहें तो ऑनलाइन कुछ पसंद का ऑर्डर भी कर सकते हैं. दरअसल, कुछ ऐसा भी प्लान कर सकते हैं जिससे आप दोनों मिलकर एक साथ किचन में कुकिंग कर सकें.

अगर आप इस दिन को रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक वेब सीरीज देख सकते हैं या फिर कोई फिल्म देखने जा सकते हैं. साथ में कुछ स्नैक्स, कोल्ड्रिंक या फिर कॉफी लेकर बैठ जाएं ऐसा करने से आपका दिन और भी ज्यादा यादगार और रोमांटिक होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi