S M L

शादी से एक रात पहले लड़कियों के दिमाग में चलते हैं ये 5 सवाल, क्या आपने भी सोचा

अगर आपको लगता है कि शादी से एक दिन पहले लड़कियां अपनी शादी या फिर हनीमून के बारे में सोचती होंगी तो आप गलत सोच रहे हैं

Updated On: Dec 17, 2018 04:48 PM IST

FP Staff

0
शादी से एक रात पहले लड़कियों के दिमाग में चलते हैं ये 5 सवाल, क्या आपने भी सोचा

शादी के बंधन में बंधने से पहले लड़कियों के मन में कई सवाल उमड़ने लगते हैं. अपने सवाल लिए कभी वो अपने शादीशुदा दोस्तों से बात करती है तो कभी अपनी ही किसी उधेड़बुन में गुम हो जाती है. अगर आपको लगता है कि शादी से एक दिन पहले वो अपनी शादी या फिर हनीमून के बारे में सोचती होंगी तो आप गलत सोच रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर अपनी शादी से एक रात पहले क्या सोचती हैं सभी लड़कियां. आखिर क्या चलता है उनके मन में-

शादी को लेकर जल्दबाजी तो नहीं की

शादी को लेकर हर लड़की के मन में तरह-तरह के अरमान होते हैं. लोगों को लगता होगा कि लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले सिर्फ अपने हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर सोचती होंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. अपनी शादी से एक रात पहले हर लड़की को ये डर जरूर सताता है कि कहीं उसने अपनी शादी को लेकर जल्दबाजी तो नहीं की. क्या वह शादी जैसी एक बड़ी जिम्मेदारी लेने लायक हो गई है. क्या उसे शादी के लिए मम्मी-पापा से और समय मांगना चाहिए था.

ससुराल वाले दिल से अपनाएंगे या नहीं

लड़कियों के दिमाग में अपनी शादी से एक रात पहले ये भी ख्याल आता है कि क्या उसके ससुराल वाले उसे उसके मम्मी-पापा की तरह प्यार से रखेंगे या नहीं. क्या वो वाकई उसे दिल से अपनाएंगे. लड़कियां सबसे ज्यादा परेशान अपनी होने वाली सास के नेचर को लेकर रहती हैं कि क्या वह उसे बेहतर तरीके से समझ पाएंगी की नहीं.

पति का नेचर कैसा होगा

लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले ये जरूर सोचती हैं कि क्या उनका होने वाला जीवन साथी उसका जिंदगी भर साथ निभाएगा या नहीं. क्या होने वाले पति का नेचर लड़की से मिलेगा. क्या वह पति की बात को समझ पाएगी.

शादी पर होने वाले खर्चों के बारे में

शादी के एक दिन पहले लड़की शादी पर होने वाले खर्चों के बारे में भी जरूर सोचती है. हर लड़की ये सोचती है कि कहीं उसकी शादी उसके पापा पर बोझ तो नहीं बन रही. कहीं उन्होंने शादी पर जरूरत से ज्यादा खर्च तो नहीं किया है?

पति के साथ पहली रात को क्या होगा

लड़कियों को शादी की एक रात पहले ये ख्याल भी जरूर आता है कि शादी के बाद पति के साथ पहली रात को क्या होगा. अगर वह पहले ही दिन पति से कहेंगी कि वो अभी सहज फील नहीं कर रही हैं तो कहीं उनके पति को ये न लगने लगे कि वह उनसे प्यार नहीं करती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi