S M L

ब्रेकअप के बाद ये 7 काम जरूर करती हैं लड़कियां, जानकर बॉयफ्रेंड भी हो जाएंगे हैरान

लड़कियां ब्रेकअप के बाद कई ऐसे काम करती हैं जो उन्हें उनके पुराने रिश्ते को भुलाने में मदद करता है

Updated On: Oct 22, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
ब्रेकअप के बाद ये 7 काम जरूर करती हैं लड़कियां, जानकर बॉयफ्रेंड भी हो जाएंगे हैरान
Loading...

दिल टूटने के बाद अपने पार्टनर को भुलाना बड़ा मुश्किल काम होता है. खासतौर पर लड़कियां अपने पुराने रिश्ते से बाहर आने में ज्यादा समय लेती हैं. उन्हें पुराने रिश्ते को भुलाकर नए रिश्ते में छलने में समय लगता है. लड़कियां ब्रेकअप के बाद कई ऐसे काम करती हैं जो उन्हें उनके पुराने रिश्ते को भुलाने में मदद करता है. आइए जानते हैं ब्रेकअप के बाद लड़कियां कौन से ऐसे 7 काम करती हैं.

दोस्तों को देती हैं वक्त

ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपना मन हल्का करने के लिए अपने खास दोस्तों के पास जाती हैं. इसके लिए वो अपने ऐसे दोस्तों का चयन करती हैं जिनके पास वो अपने दिल का कोई भी राज शेयर कर सकती हों. ऐसे दोस्त जो उसे अच्छे से समझते हों.

दोस्तों से मदद

अपने एक्स बॉयफ्रेंड के अफेयर्स का पता करवाने के लिए लड़कियां अपने दोस्तों की मदद लेती हैं. उसके दोस्त उसे हर बात की जानकारी भी देते हैं कि ब्रेकअप करने के बाद अब किस लड़की से उसका अफेयर चल रहा है. इसके अलावा उसके दोस्तों और सोशल मीडिया से भी उसकी जानकारी जुटाना उनका काम होता है.

सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना

फेसबुक और व्हॉट्सएप पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को ब्लॉक करके फिर अनब्लॉक करना, ये इन लड़कियों का रोज का काम होता है. ऐसा वह इसलिए करती हैं ताकि वो जान सकें कि उससे अलग होकर उसका ब्वॉयफ्रेंड क्या क्या कर रहा है.

मन का गुस्सा निकालना

कई बार लड़कियां अपने पार्टनर से ब्रेकअप करने के बाद अपना मन हल्का करने के लिए उसे फोन पर या फिर मैसेज करके बहुत खरी-खोटी सुनाती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

ब्रेकअप के बाद सबसे ज्यादा ये देखा जाता है कि लड़कियां सोशल मीडिया पर पहले से बहुत ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं. ऐसा वो इसलिए करती हैं ताकि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड को दिखा सकें कि वो उसके बिना भी अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं.

जमकर शॉपिंग

कई लड़कियां ब्रेकअप के बाद शॉपिंग करना पसंद करती हैं. ऐसा करके वो खुद को स्ट्रेस से दूर रखने की कोशिश करती हैं. वहीं कुछ लड़कियां दूसरे लड़कों से फ्लर्ट करती हैं ताकि उसके एक्स को उसकी ये बात पता चले और वह उसके पास वापस आ जाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi