S M L

प्रपोज़ डे 2018: वैलेंटाइन वीक में इन गानों से करिए लड़की से इज़हार

बॉलीवुड ने हर सिचुएशन के लिए रोमांटिक गाने बना रखे हैं.

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 06:02 PM IST

0
प्रपोज़ डे 2018: वैलेंटाइन वीक में इन गानों से करिए लड़की से इज़हार

वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है. 8 फरवरी 2018 को प्रपोज़ डे है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन से पहले अगर आप किसी को प्रपोज़ करना चाहते हैं तो हिंदी सिनेमा के गाने इसके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं. बॉलीवुड ने हर सिचुएशन के लिए रोमांटिक गाने बना रखे हैं.

आप चाहे तों रात 12 बजते ही ये गाने व्हॉट्स्ऐप, फेसबुक मैसेंजर एसएमएस पर ये गाने फॉरवर्ड कर सकते हैं. अगर आप अच्छा गाते हैं या कोई इंस्ट्रुमेंट बजाते हैं तो खुद भी इसका वीडियो बना सकते हैं. चाहें तो लिरिक्स में थोड़ा फेरबदल कर गाने को थोड़ा खास बना सकते हैं. बस इतना ध्यान रखिए कि गाने सामनेवाली या वाले के मिजाज़ से ये गाने मिलते हैं. पहले बात करते हैं लड़कियों के लिए गानों की

तुम ही हो- आशिकी2

kyonki tum hi ho ashiqi 2 valentine prapose day 2018 romantic song (1)

2013 का सबसे बड़ा हिट गाना 5 साल बाद भी प्रपोज़ करने के लिए अच्छा ऑप्शन है. मेरी आशिकी क्योंकि तुम ही हो. चाहें तो इसे अरिजीत सिंह की आवाज़ में व्हॉट्सऐप पर फॉर्वर्ड करें, चाहे लिरिक्स लिखकर एसएमएस फॉर्वर्ड करें.

हीरे मोती, सैंया

saiyaan valentine prapose day 2018 romantic song

कैलाश खेर के गाए इस गाने की लिरिक्स बहुत खूबसूरत हैं. इसी तरह से ये सूफी मिजाज़ का गाना भी सुकून देता है. तू जो छूले प्यार से आराम से मर जाऊं. आप चाहे तो ये गाना वैसे भी सुन सकते हैं. वैसे अगर आप इशारों-इशारों में बात कहना चाहते हैं तो कैलाश खेर का तू जाने न भी आगे सेंड कर सकते हैं.

हमें तुमसे प्यार कितना

rdburman

अगर आप पुराने गानों के शौकीन हैं तो किशोर कुमार का गाया 'हमें तुमसे प्यार कितना, ये हम नहीं जानते' बढ़िया पसंद है. ओल्ड इज़ गोल्ड की कहावत तो आपने सुनी ही होगी.

तुझे देखा तो ये जाना सनम

ShahrukhKhan_ddlj

इस फिल्म और गाने के बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं. अगर आप इसे किसी इंस्ट्रुमेंट पर बजा सकते हैं तो और भी बेहतर.

तुम से ही- जब वी मेट

jab we mate valentine prapose day 2018 romantic song

इम्तियाज़ अली की ये फिल्म और इसका कैरेक्टर गीत कई लड़कियों की फेवरेट हैं. ये गाना काफी स्मूथ और रोमांटिक पसंद है.

तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुम्हें बनाया

kashmir ki kali valentine prapose day 2018 romantic song

अगर आपको आजकल के शोरशराबे वाले गाने पसंद नहीं हैं तो ये पुराना गाना इस्तेमाल कर सकते है. कश्मीर की कली फिल्म का मोहम्मद रफी का गाया ये गाना आज भी किसी खास की तारीफ करने का अच्छा तरीका है.

कल हो न हो

kal hona ho valentine prapose day 2018 romantic song

शाहरुख खान रोमांस के किंग हैं. उनकी फिल्म कल हो न हो का गाना जो है समां, कल हो न हो प्रपोज़ करने का शालीन और रोमांटिक तरीका है. ये गाना गुनगुना में भी आसान है इसलिए चाहें तो आप खुद ही कह सकते हैं,

चाहे जो तुम्हें पूरे दिल से मिलता है वो मुश्किल से ऐसा जो कोई कहीं है बस वो ही सबसे हसीं है उस हाथ को तुम थाम लो वो मेहरबां कल हो न हो हर पल यहां जी भर जियो...

ये भी पढ़ें:

 उर्दू शायरी: इश्क़ क्या क्या आफ़तें लाता रहा....

Rose Day 2018: कैसे प्रेम का प्रतीक बना गुलाब का फूल?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi