S M L

अब पार्टनर के साथ सोने का तरीका बताएगा आपकी Love Life के बारे में, क्या आप भी ऐसे सोते हैं?

आपके सोने का तरीका पार्टनर के साथ आपकी रोमांटिक लाइफ के बारे में सारे राज खोलता है

Updated On: Dec 07, 2018 04:40 PM IST

FP Staff

0
अब पार्टनर के साथ सोने का तरीका बताएगा आपकी Love Life के बारे में, क्या आप भी ऐसे सोते हैं?

आपके चलने के तरीके से लेकर बातचीत का अंदाज, आपकी पर्सनालिटी के बारे में काफी कुछ बताता है. ठीक उसी तरह आपके सोने का तरीका पार्टनर के साथ आपकी रोमांटिक लाइफ के बारे में सारे राज खोलता है. आइए आपको बताते हैं कि आपके सोने के तरीके के मुताबिक आपकी लव लाइफ कैसी है-

स्पूनिंग पोजीशन

ये वो पोजीशन है जब मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के पीठ की तरफ से लिपटकर सोता है. ये पोजीशन बताता है कि आप अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल हैं और आप दोनों के बीच काफी रोमांटिक रिश्ता है.

प्रेट्सल पोजीशन

इस पोजीशन में मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर को बांहों में भरकर सोता है. सोने का ये तरीका आमतौर पर नए शादीशुदा जोड़े अपनाते हैं लेकिन अगर शादी के कई सालों बाद भी आप इस पोजीशन में सोते हैं तो खुद को लकी मानिए.

शिंगल्स पोजीशन

इस पोजीशन में फीमेल पार्टनर मेल पार्टनर के कंधों पर सिर रखकर सोती हैं. ये इस बात का इशारा है कि आपकी पार्टनर को आप पर गहरा विश्वास है और वो आपसे बहुत प्यार करती है.

एक दूसरे के विपरीत सटकर सोना

ये पोजीशन इस बात का इशारा करता है कि दोनों पार्टनर आत्मनिर्भर हैं और एक दूसरे के पर्सनल स्पेस का ख्याल रखते हैं. ये इस बात का भी इशारा करता है कि दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हैं और अपने रिश्ते को काफी सुरक्षित मानते हैं.

रोलिंग बैक पोजीशन

इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दूसरे से उलट दूर-दूर सोते हैं. इसका ये मतलब नहीं कि दोनों में प्यार नहीं है. जब कोई पार्टनर काम की वजह से काफी थका हुआ हो और वो फिजिकल रिलेशन नहीं चाहते हों, तब सोने की ये पोजीशन देखने को मिलती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi