S M L

देश के जवानों के साथ मुकेश और नीता अंबानी ने मनाया बेटे आकाश की शादी का फंक्शन

नीता अंबानी ने कहा, 'हम एक परिवार के रूप में शहर की सामाजिक-सांस्कृतिक ताने बाने के समान पहचान रखते हैं और उन लोगों के लिए दिल से सम्मान और आभार व्यक्त करते हैं जो इस शहर के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करते हैं.

Updated On: Mar 12, 2019 10:29 PM IST

FP Staff

0
देश के जवानों के साथ मुकेश और नीता अंबानी ने मनाया बेटे आकाश की शादी का फंक्शन

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश की श्लोका के साथ शादी का फंक्शन देश की सेना, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवानों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाया. साथ ही नवदम्पति के लिए उनका आर्शिवाद भी लिया. मुंबई के बीकेसी में नए खुले धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में ये समारोह आयोजित किया गया, जो कि मुंबई शहर को समर्पित है.

जियो वर्ल्ड सेंटर में धीरू भाई अंबानी स्कवायर पर म्यूजिकल फाउंटेन और डांस शो का आयोजन शहर और राष्ट्र को सुरक्षित बनाने वाले सैन्य कर्मियों के प्रति आभार और सम्मान की अभिव्यक्ति के रूप में मनाया गया.

akash ambani wedding2

समारोह का मुख्य आकर्षण एक विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो था, जिसे अनंत प्रेम का नाम दिया गया था. धीरूभाई अंबानी स्क्वायर पर इसके आयोजन का कॉन्सेप्ट नीता अंबानी के जरिए प्रस्तुत किया गया था, जिसमें कृष्ण रास लीला प्रस्तुत की गई जो कि एक अनंत प्रेम कहानी का प्रतीक है.

akash ambani wedding1

इस मौके पर बोलते हुए नीता अंबानी ने कहा, 'हम खुशी और सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि इस शहर और राष्ट्र के रक्षक हमारे उत्सवों में शामिल हो रहे हैं. यह एक भावनात्मक अवसर है हमारे लिए खुशी का मौका है और हमें उम्मीद है कि ये नायक, जो हमें हर रोज गर्व कराते हैं, आज आकाश और श्लोका की शादी पर अपना आर्शिवाद देंगे.'

akash wedding

आकाश और श्लोका की शादी का उत्सव ना सिर्फ परिवार और दोस्तों के साथ नीता और मुकेश अंबानी मना रहे हैं बल्कि दोस्तों के साथ-साथ सुविधाओं से वंचित बच्चों, अनाथालयों और वृद्धाश्रम के लोगों के साथ ही सैन्य बलों, सिटी वर्कर्स और उनके परिवारों के सदस्यों के साथ ही शादी समारोहों में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ भी ये उत्सव मनाया जा रहा है और उनका आर्शिवाद भी लिया जा रहा है.

akash ambani wedding

नीता अंबानी ने कहा, 'हम एक परिवार के रूप में शहर की सामाजिक-सांस्कृतिक ताने बाने के समान पहचान रखते हैं और उन लोगों के लिए दिल से सम्मान और आभार व्यक्त करते हैं जो इस शहर के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करते हैं. विशेषकर हमारी पुलिस, सैन्य बल और सिटी वर्कर्स का कुशल संचालन में विशेष योगदान है. यह एक बार विनम्र और बेहद संतोषजनक है कि हम इस महान शहर के साथ अपनी खुशी साझा कर सकते हैं, जिसके लिए हम दिल से आभारी हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi