S M L

करवा चौथ 2018: पत्नी से करते हैं प्यार तो इस दिन जरूर करें ये 5 वादें, यकीनन बदल जाएगी जिंदगी

अगर आप भी प्रेम और विश्वास के इस पर्व पर अपने पार्टनर को कोई खास उपहार देना चाहते हैं जो उनके लिए यादगार बन जाए तो इस करवाचौथ पर अपनी पत्नी से ये 5 वादें जरूर करें

Updated On: Oct 25, 2018 05:30 PM IST

FP Staff

0
करवा चौथ 2018: पत्नी से करते हैं प्यार तो इस दिन जरूर करें ये 5 वादें, यकीनन बदल जाएगी जिंदगी
Loading...

करवा चौथ का व्रत इस बार 27 अक्टूबर 2018 को है. यह व्रत सुहागन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं. ऐसी में पत्नियों के लिए कुछ खास करना तो बनता है. अगर आप भी प्रेम और विश्वास के इस पर्व पर अपने पार्टनर को कोई खास उपहार देना चाहते हैं जो उनके लिए यादगार बन जाए तो इस करवाचौथ पर अपनी पत्नी से ये 5 वादें जरूर करें. आइए आपको बताते हैं कौन से हैं वो 5 वादे जिन्हें करने से आपकी पत्नी आप फिदा हो जाएगी और आपके प्रति उसका प्यार बढ़ जाएगा.

सिगरेट की लत

अगर सिगरेट की लत छोड़ना चाहते हैं तो करवा चौथ बेहतर मौका आपके लिए नहीं हो सकता. इस साल अपनी पत्नी को धूम्रपान छोड़ने का वादा जरूर करें. ऐसा करने से आपकी पत्नी भी खुश होंगी और आपकी सेहत में भी सुधार आएगा.

घर के काम में मदद करें

अगर आप अपनी पत्नी से प्यार करते हैं तो ये सही मौका है कि उन्हें भी यह महसूस करवाएं. इसके लिए आप घरेलू कामकाज में उनका हाथ बंटा सकते हैं. आपके इस कदम से उन्हें घर के कामों से थोड़ी सी फुरसत मिलेगी और वह यह समय आपके साथ बिता पाएंगी. दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा. कहते हैं रिश्ते को टाइम देने से सब सही होता है.

टीवी का रिमोट

पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई की वजह बनता है टीवी का रिमोट. ऐसे में उनसे वादा करें टीवी और फोन से हटकर आप हमेशा पहले उनकी बात सुनेंगे. ऐसा करने से आपकी पत्नी को बहुत अच्छा फील होगा.

बचत करेंगे

अगर आप स्वभाव से खर्चीले हैं जिसकी वजह से बचत करने में आनाकानी करते रहते हैं तो इस बार उन्हें बचत करने का वादा करें. फिजूल खर्ची कम करें और पत्नी से पैसा बचाने का वादा करें.

वजन कम करें

अगर आपका वजन ज्यादा है तो इस करवा चौथ पर आप अपनी पत्नी से वजन कम करने का वादा जरूर करें. उनसे वादा कीजिए कि अपना वजन कम करने की हर संभव कोशिश आप करेंगे. ऐसा करने आपकी पत्नी का आपके प्रति प्यार और सम्मान दोनो बढ़ेगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi