S M L

कहीं पत्नी धोखा तो नहीं दे रही, ये खास संकेत खोलेंगे राज

महिलाएं अपने अंदर बहुत से राज छुपाकर रख सकती हैं और उन्हें बाहर निकालना किसी के लिए भी आसान काम नहीं होता

Updated On: Sep 28, 2018 05:05 PM IST

FP Staff

0
कहीं पत्नी धोखा तो नहीं दे रही, ये खास संकेत खोलेंगे राज

क्या आपको पता है कि महिलाएं अपने अंदर बहुत से राज छुपाकर रख सकती हैं और उन्हें बाहर निकालना किसी के लिए भी आसान काम नहीं होता. ऐसे में अगर आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही हैं तो आप कैसे पता करेंगे. कैसे जानेंगे कि आपकी पत्नी धोखेबाज है या नहीं. आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे लक्षण जो खोलते हैं धोखेबाज पत्नी के सारे राज....

इमोशनल दूरी

धोखेबाजी की सबसे पहली निशानी होती है इमोशनल तौर पर शांत हो जाना या अपने पार्टनर से दूरी बना लेना. महिलाएं ज्यादातर इमोशनल रूप से अपने पार्टनर के साथ जुड़ी रहती हैं. अगर वो अपने इस रिश्ते में दूरी बनाना शुरू कर दें तो समझ लीजिए कि वह किसी और के साथ जुड़ रही हैं.

बातों को छुपाना

महिलाएं किसी भी बात को पेट में नहीं छुपा सकतीं. खासकर अपने पति से पत्नी कोई बात नहीं छिपा पाती हैं. अगर पत्नियां अपनी बात को पति से छिपाने लगे या फिर घुमा फिराकर बात करने लगे तो समझ लीजिए कि वो आपको धोखा दे रही हैं.

शारीरिक संबंध में आनाकानी

कभी-कभी पत्नी अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में आनाकानी करने लगती है. हालांकि इसके पीछे कोई दूसरा कारण भी हो सकता है पर अगर आपकी पत्नी ज्यादातर सेक्स करने से मना करती है तो समझ लीजिए कि कुछ गड़बड़ तो जरूर है. शायद वह आपसे दूरी बनाना चाहती है.

अकेले समय बिताना

पत्नी ज्यादातर पति के साथ समय बिताना पसंद करती है. ऐसे में अगर आपकी पत्नी आपसे अलग-अलग रहने लगे या फिर अकेले समय बिताना शुरू करे तो समझ लें कि दाल में कुछ काला है. वह आपसे दूरी बना रही है.

बात-बात पर झगड़ना

अगर आपकी पत्नी बात-बात पर आपसे झगड़ा कर रही है या फिर आपकी बातों को अनसुना कर रही है तो आप ये समझ लें कि वो आपसे दूरी बनाना चाहती है. किसी भी छोटी बात पर झगड़ा करने का मतलब दूरी बनाने का बहाना ही होता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi